नाराज विज ने मॉडल टाउन मंडल और तहसील कैंप की मीटिंग छोड़ी

Panipat News - हरियाणा विधानसभा चुनाव से पूर्व पार्टी पदाधिकारियों को मोटिवेट करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को पानीपत...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Panipat News - haryana news angry vij left the meeting of model town division and tehsil camp
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पूर्व पार्टी पदाधिकारियों को मोटिवेट करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को पानीपत बुलाना भाजपा नेताओं को भारी पड़ गया। किशनपुरा, मॉडल टाउन और तहसील कैंप मंडल में मंडल कार्यकारिणी, शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ प्रमुख, बूथ समिति के सदस्य और पन्ना प्रमुख की बैठक लेने स्वास्थ्य मंत्री शनिवार दोपहर को पानीपत पहुंचे। पहला कार्यक्रम किशनपुरा में था। पहली ही मीटिंग में मामला बिगड़ गया। जब पन्ना और बूथ प्रमुख की 661 संख्या में से करीब 35 पदाधिकारी ही मिले।

जिला अध्यक्ष प्रमोद विज, शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी, पूर्व जिला अध्यक्ष गजेंद्र सलूजा सहित अन्य की उपस्थिति में ही नाराज अनिल विज बोले- “मैं कोई भाषण देने नहीं आया। आज तो पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करने आया हूं। आगे की मीटिंग भी नहीं करूंगा, जिस दिन 85 फीसदी पदाधिकारी उपस्थित हों, फोन कर बुला लेना।’ इसके बाद मॉडल टाउन मंडल की कच्चा कैंप और तहसील कैंप मंडल की जट्टूराम धर्मशाला में थी। लेकिन नाराज विज का काफिला संजय चौक से ही अलग हाे गया और दोनों जगहों पर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता इंतजार करते रहे।

विज ने पहले शक्ति केंद्र प्रमुख और पालक के साथ ही मंडल कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को उठाया। संख्या संतोषजनक थी। इसके बाद बूथ प्रमुख और पन्ना प्रमुख को उठाया तो संख्या बहुत कम थी। किशनपुरा में 41 बूथ प्रमुख और 620 पन्ना प्रमुख हैं। लेकिन दोनों की कुल संख्या 35 के करीब ही निकली। विज ने जब कहा कि संख्या बहुत कम है। 600 की जगह 500 हो तो समझा जा सकता है, लेकिन यह तो बहुत कम है। इस पर किशनपुरा मंडल अध्यक्ष सुनील कंसल और मंडल के सदस्यता अभियान के संयोजक बलवान सरोहा ने कहा कि पूरे पदाधिकारियों की सूची तैयार है। नाराज विज ने कहा कि कागजी सूची लेकर क्या करूं, जो लोग मीटिंग में नहीं आ रहे हैं चुनाव में क्या करेंगे।

प्रमुखों को खड़ा करने लगे तो सच आया समाने

भाजपा नेताओं ने किशनपुरा मंडल की बैठक में भीड़ तो 200-300 कार्यकर्ताओं की जुटा रखी थी। लेकिन अनिल विज जब प्रमु खों को खड़ा करने लगे तो सचाई सामने आ गए। पहले विज ने कार्यकर्ताओं की तारीफ की। कहा कि आपकी बदौलत ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा विधानसभा में 75 पार सीट का लक्ष्य रखा है। फिर जब पदाधिकारियों को खड़ा जानकारी लेने लगे तो सच्चाई सामने आ गई।

X
Panipat News - haryana news angry vij left the meeting of model town division and tehsil camp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना