सीबीएसई की परीक्षा अाज से, 11 सेंटराें पर 9948 छात्र दंेगे परीक्षा

Panipat News - पानीपत | सीबीएसई (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा अाज से शुरू हाेंगी। इस बार एडमिट...

Feb 15, 2020, 08:20 AM IST

पानीपत | सीबीएसई (केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड) की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा अाज से शुरू हाेंगी। इस बार एडमिट कार्ड पर माता या पिता के हस्ताक्षर भी जरूरी हैं। इसके लिए जिले में कुल 11 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में 9 हजार 948 छात्र परीक्षा देंगे। दसवीं की परीक्षा में 5 हजार 650 और 12वीं की परीक्षा में 4 हजार 298 विद्यार्थी परीक्षा देंगे। ये सिर्फ रेगुलर परीक्षार्थियों की संख्या है। 10वीं और 12वीं में करीब एक हजार प्राइवेट विद्यार्थी भी शामिल होंगे। नाेडल अधिकारी सबिता चाैधरी ने बताया कि सभी केंद्र व्यवस्थापकों को बोर्ड परीक्षा के नियमों से अवगत कराकर उसी के अनुसार तैयारी करने के निर्देश दिए गए हैं। परीक्षा में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। परीक्षा को लेकर जिले में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

ये रखें ध्यान : {परीक्षा में डिजिटल घड़ी पर रोक है { विशेष जरूरत वाले बच्चे कैलकुलेटर ले जा सकते हैं {परीक्षा केंद्र पर हर हाल में दस बजे से पहले पहुंचें।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना