भाजपा जिलाध्यक्ष बोले-गलती करने वाले की पार्टी हाई कमान से करेंगे शिकायत

Panipat News - भाजपा जिलाध्यक्ष एवं विधायक प्रमाेद विज ने कहा कि पूर्व मेयर व पार्षदाें के बीच कमीशनखोरी काे लेकर चल रहे...

Feb 15, 2020, 08:26 AM IST

भाजपा जिलाध्यक्ष एवं विधायक प्रमाेद विज ने कहा कि पूर्व मेयर व पार्षदाें के बीच कमीशनखोरी काे लेकर चल रहे अारोप-प्रत्यारोप के मामले में अगर किसी की भी काेई गलती मिली ताे उसकी शिकायत वे खुद पार्टी हाई कमान से करेंगे। निश्चित रूप से पार्टी हाई कमान ही गलती करने वालाें पर उचित कार्रवाई करेंगे। इसकाे उन्हाेंने पूर्व मेयर व पार्षदाें से अपने स्तर पर अलग-अलग बात ताे कर ली है, लेकिन शनिवार काे दाेनाें पक्षाें काे अामने सामने बिठाएंगे। विज ने कहा कि जेबीएम का सफाई खर्च बहुत ज्यादा है। इससे पहले सफाई खर्च 45 लाख रुपए तक था। अब बढ़कर 5 कराेड़ रुपए प्रति माह तक हाे गया है।

निगम की 80 कराेड़ अाय में से 60 कराेड़ ताे सफाई पर ही खर्च

विधायक विज ने कहा कि नगर निगम की सालाना अाय करीब 80 कराेड़ रुपए है। इसमें से 60 कराेड़ रुपए ताे केवल सफाई पर ही खर्च हाे रह्रे हैं। एेसे में विकास कार्य कहां से कराएंगे। सरकार ने क्लस्टर बनाकर जेबीएम काे जाे सफाई का ठेका दिया है, उससे नगर निगम पर 60 कराेड़ रुपए का बेवजह ही भार बढ़ गया है। सरकार से मांग की जाएगी कि जेबीएम का ठेका पानीपत से रद्द कराया जाए। सफाई का पूरा काम नगर निगम खुद करे।

मध्यस्थता विधायक के नाते नहीं, जिलाध्यक्ष के तौर पर है

भाजपा जिलाध्यक्ष विज ने कहा कि शनिवार काे पूर्व मेयर सरदार भूपेंद्र सिंह व पार्षदाें काे अामने सामने बिठाकर बातचीत की जाएगी। दाेनाें पक्षाें से बातचीत करके अाराेपाें की सच्चाई के बारे में जाना जाएगा। यह मध्यस्थता वह विधायक के नाते नहीं बल्कि भाजपा जिलाध्यक्ष के नाते करेंगे। क्याेंकि यह भाजपा के परिवार का भी मामला है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना