भाजपा है गरीबों की पार्टी: ढांडा

Panipat News - थर्मल. गांव आसन कला में हलका ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा को माला पहनाते सरपंच व अन्य। थर्मल । ग्रामीण विधानसभा...

Bhaskar News Network

Feb 11, 2019, 04:27 AM IST
Tharmal News - haryana news bjp is poor party dhanda
थर्मल. गांव आसन कला में हलका ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा को माला पहनाते सरपंच व अन्य।

थर्मल । ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक महीपाल ढांडा ने रामनगर, जीतगढ़ और आसन कलां गांव का दौरा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर काम को पारदर्शिता से कर रही है। जिसका उदाहरण ग्रुप डी की भर्ती में गरीब परिवारों के बच्चों का चयन होना है। इसके साथ ही उन्होंने ग्रामीणों की कुछ मांगें भी मान ली। ग्रामीणों ने बच्चों के खेल स्टेडियम की मांग व वाल्मीकि चौपाल व अम्बेडकर भवन, पंजाबी चौपाल बनाने के लिए ग्रांट की मांग की तो विधायक ने मान ली है।

गांव के सरपंच कृष्ण कुमार अनेजा ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेशानुसार उनके गांव को थर्मल प्रशासन ने 24 घंटे बिजली देना है। उसके बाद भी उनके गांव को मात्र 10 घंटे ही बिजली मिल रही है। विधायक ने कहा कि इस बारे में उच्च अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान कर देंगे। इस अवसर पर पार्षद संजीव दहिया, ब्लॉक समिति चेयरमैन प्रदीप कुमार, सरपंच प्रतिनिधि अशोक कुमार, विकास कुमार, सतीश कुमार शर्मा, शीशपाल, मेहरबान, राजेंद्र, मांगाराम, मास्टर संदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

X
Tharmal News - haryana news bjp is poor party dhanda
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना