कैंटर जीटी राेड पर खड़े ट्रक में घुसा, ड्राइवर की माैत

Panipat News - जीटी राेड पर पसीना कलां माेड़ के पास बुधवार देर रात 1 बजे दूध से भरा कैंटर बीच सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गया।...

Mar 27, 2020, 08:11 AM IST

जीटी राेड पर पसीना कलां माेड़ के पास बुधवार देर रात 1 बजे दूध से भरा कैंटर बीच सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गया। ड्राइवर की माैके पर ही माैत हाे गई, जबकि हेल्पर बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद अाराेपी ट्रक ड्राइवर माैके से भाग गया। हेल्पर के बयान पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। यूपी के अाजमगढ़ जिले के गांव बसई के 33 वर्षीय गाेरेलाल पुत्र पांचुपाल दिल्ली के सुल्तानुपर में रहते थे। हेल्पर रामप्रसाद ने बताया कि गाेरेलाल मदर डेयरी की गाड़ी पर ड्राइवर अाैर वह हेल्पर था। बुधवार रात काे करनाल से दूध में लाेड करके दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में पसीना कलां माेड़ के पास अनाज से भरा एक ट्रक बीच जीटी राेड पर खड़ा था। उसके न ताे डिपर जल रहे थे अाैर न ही रिफ्लेक्टर थे। अंधेरे में ट्रक दिखाई नहीं दिया, जिससे कारण कैंटर ट्रक के पीछे जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर के परखच्चे उड़ गए अाैर गाेरेलाल कैंटर के अंदर ही फंस गया। बड़ी मुश्किल से उसकाे बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी माैत हाे गई।

गाेरेलाल की प|ी ने 1 माह पहले दिया था बेटे को जन्म

गाेरेलाल की प|ी पूनम गांव में रहती है। एक माह पहले उसने बेटे काे जन्म दिया था। बड़ा बेटा तीन साल का है। पिता पांचुराम खेतीबाड़ी करते हैं अाैर 75 वर्षीय मां सुमित्रा देवी घर पर ही रहती है। 4 भाइयाें में गाेरेलाल दूसरे नंबर का था। सेक्टर 29 थाना प्रभारी याेगेश कुमार ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर माैके से भाग गया। केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उसकाे अरेस्ट किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना