पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एनएचएआई से निशानदेही लेकर खुद ही हटा रहे कब्जा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हाइवे पर सर्विस लेन पर काफी लोगों ने अवैध कब्जे किए हुए है। सर्विस लेन पर समालखा एरिया रकबे में 74 व भापरा एरिया में 17 लोगों ने कब्जा किया हुआ है। बीते पिछले सप्ताह ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं नायब तहसीलदार व एनएचएआई अधिकारी की कार्रवाई के बाद कब्जाधारियों ने खुद ही एनएचएआई से निशानदेही लेकर अवैध कब्जा हटा रहे है।

गुरुवार को जीटी रोड स्थित दिल्ली साइड भापरा क्षेत्र में किए गए अवैध कब्जा को लोग कब्जा हटाते दिखाई दिए। सर्विस लेन के साथ ही उत्सव गार्डन है, के संचालक कृष्ण सैनी ने बताया की अपनी जमीन की निशानदेही एनएचएआई से ले आए थे। गार्डन की दीवार को तोड़कर जो हमारी जगह नहीं है वह छोड़ दी गई है।

वहीं एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर प्रांजल मिश्रा ने बताया की 27 फरवरी को पुलिस बल के साथ सर्विस लेन पर अवैध कब्जे हटवाए गए थे। इस दौरान कब्जाधारियों ने चार दिन का समय मांगा था। अगर अवैध कब्जा नहीं छोड़ा गया तो उनके खिलाफ दोबारा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं पुलिस फोर्स के लिए भी पुलिस प्रशासन से मांग की गई है। जल्द ही कब्जे हटवाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें