बहन की शादी का सामान ले मौसी के बेटे के साथ बाइक पर आ रहे भाई को कार ने मारी टक्कर, मौत

Panipat News - समालखा से नारायणा रोड पर कार की टक्कर से बाइक सवार नारायणा के 31 साल के सतपाल की मौत हो गई। जबकि उसका साथी मनोज घायल...

Dec 04, 2019, 08:42 AM IST
समालखा से नारायणा रोड पर कार की टक्कर से बाइक सवार नारायणा के 31 साल के सतपाल की मौत हो गई। जबकि उसका साथी मनोज घायल हो गया। हादसा सोमवार देर शाम का है। बताया जा रहा है कि सतपाल बहन की शादी का सामान लेकर गांव लौट रहा था। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही ये हादसा हो गया। शादी 8 दिसंबर को है। घटना के बाद शादी समारोह को लेकर आई खुशियां मातम में बदल गई है। पुलिस ने अज्ञात चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

कार सवार ने बाइक को मारी सीधी टक्कर

मृतक के भाई सुनील ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार को मैं और बड़ा भाई सतपाल समालखा में मौसी के लड़के मनोज के साथ सामान लेने के लिए गए थे। सामान खरीदने के बाद एक बाइक पर वह और दूसरी बाइक पर सतपाल व मौसी का लड़का मनोज घर के लिए चल पड़े। जैसे ही ढोडपुर मोड़ के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे कार सवार ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में सतपाल और मनोज घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन चोट ज्यादा होने पर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर ने सतपाल को मृत घोषित कर दिया। अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना