विज्ञापन

मेडिकल स्टोर के संचालक को गर्भपात की दवा बेचते पकड़ा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:35 AM IST

Panipat News - ऊझा रोड पर स्थित संदीप मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संचालक को एमटीपी किट बेचते हुए रंगे...

Panipat News - haryana news caught the doctor of the medical store selling the abortion drug
  • comment
ऊझा रोड पर स्थित संदीप मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संचालक को एमटीपी किट बेचते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। विभाग की शिकायत पर चांदनी बाग थाना पुलिस ने संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान स्टोर संचालक के पास कोई लाइसेंस नहीं मिला। विभाग ने मे‌डिकल स्टोर को सील कर दिया।

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. सुधीर बतरा ने बताया कि विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि ऊझा रोड पर स्थित संदीप मेडिकल स्टोर का संचालक संदीप कुमार प्रतिबंधित गर्भपात की दवा बेचता है। इसी सूचना पर टीम गठित करके कार्रवाई की गई। डयूटी मजिस्ट्रेट के रूप में नायब तहसीलदार सुमन लता को नियुक्त किया गया।

फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा तो पकड़ में आया संचालक

डीसीओ विजय राजे ने बताया कि टीम ने मेडिकल स्टोर पर एक महिला को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा। स्टोर संचालक संदीप ने महिला से गर्भपात की दवा देने के लिए 600 रुपए मांगे। स्वास्थ्य विभाग ने महिला को 500-500 रुपए के दो नोट दिए। स्टोर संचालक ने जैसे ही पैसे लेकर महिला को दवा दी तो टीम ने उसे पकड़ लिया। स्वास्थ्य विभाग की शिकायत पर पुलिस ने धारा 3,4,5 एमटीपी एक्ट 15(2), 15(3) इंडियन मेडिकल काउंसिल एक्ट 1956 के तहत मामला दर्ज किया है।

X
Panipat News - haryana news caught the doctor of the medical store selling the abortion drug
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें