राजनीति / चौटाला के बहाने हुड्डा ने निकाली अपनी टीस, बोले- खट्टर ने चुनाव में मेरे बारे में कहा था



पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा। (फाइल) पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा। (फाइल)
X
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा। (फाइल)पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा। (फाइल)

  • भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि खट्टर ने मेरे बारे में कहा तो मैं ने उन्हें नसीहत दी थी कि जिम्मेदार पद पर जिम्मेदारी से बात करनी चाहिए
     

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2019, 07:22 PM IST

पानीपत। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला द्वारा बीते शुक्रवार को मनोहर लाल को नकारा बताए जाने के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चौटाला के बहाने अपनी टीस निकालते हुए कहा कि सभ्य भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए। सीएम मनोहर लाल ने मेरे बारे में कहा तो मैंने कहा था कि जिम्मेदारी वाले पद पर बैठकर, जिम्मेदारी से बात करनी चाहिए। इसमें चाहे मैं हूं, चाहे मनोहर लाल खट्टर हैं या फिर चौटाला हैं। 

 

ओमप्रकाश चौटाला द्वारा दीपेंद्र की तारीफ किए जाने पर भूपेंद्र हुड्डा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे राजनीतिक मतभेद हैं। व्यक्तिगत मतभेद नहीं है। दीपेंद्र उनका बच्चा है। बच्चा कोई अच्छा काम करता है तो बुजुर्ग को अच्छा लगता ही है। इसी नाते से उन्होंने कहा है। चौटाला परिवार में जब पार्टी अलग हुई तो मैंने इन्हें कहा था कि इस मतभेद को घर में बैठकर सुलझा लेना चाहिए। इससे उनका बड़ा नुकसान हुआ है। 

 

ये था मामला
गौरतलब है कि ओमप्रकाश चौटाला सिरसा के डबवाली रोड स्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हरियाणा में नालायक पशु होते हैं, जब वे नकारा हो जाते हैं, बेकार हो जाते हैं तो उन्हें खट्टर कहते हैं। उन्होंने कहा था कि ये नकारा पता नहीं कहां से आ गया, हरियाणा में। कभी सोचा भी नहीं था, इसका भी दाव लगेगा। खैर लग गया तो यह प्रदेश का दुर्भाग्य था। प्रदेश का बहुत नुकसान हुआ है। 

 

सीएम ने इस पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया था कि ओम प्रकाश चौटाला आपकी इसी अमर्यादित भाषा की वजह से जनता ने आपको सबक सिखाया है। आप मर्यादा तोड़ सकते हैं लेकिन मेरी शिक्षा ऐसी नहीं है। भगवान से यही प्रार्थना करूंगा कि वे आपको सद्बुद्धि दे और आपकी उम्र लंबी करें।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना