विधानसभा चुनाव / 1 लाख 70 हजार सुझावों में से 200 सुझाव होंगे भाजपा के संकल्प पत्र में, सीएम से हुई चर्चा



भाजपा संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़। भाजपा संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।
X
भाजपा संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।भाजपा संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।

  • संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने दी जानकारी

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 03:45 PM IST

चंडीगढ़। हरियाणा में कुछ ही दिनों में चुनाव की घोषणा होने वाली है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली है। बुधवार को संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष एवं कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने सीएम मनोहर लाल से मुलाकात की। धनखड़ ने कहा कि उन्हें 1 लाख 70 हजार सुझाव मिले थे। दो दिन की बैठक में इन्हें 2 हजार कैटेगरी में बांटा गया है, चर्चा के बाद इसमें 200 सुझाव निकाले गए हैं जो संकल्प पत्र का हिस्सा होंगे।

 

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि संकल्प पत्र के सुझावों को लेकर सीएम मनोहर लाल से चर्चा हुई। एक दौर की चर्चा 14 व 15 सितंबर को गुरुग्राम में सभी विधायकों व सांसदों से की जाएगी। इसके बाद संकल्प पत्र को फाइनल रुप दिया जाएगा। धनखड़ ने कहा कि चुनौती और संभावनाओं के आधार पर इस बार 2019 में संकल्प पत्र व्यवहारिक व बेहतर होगा। 

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के राज में युग बदला है और नई व्यवस्था के तहत हर वर्ग और व्यक्ति तक जरूरत की चीजें पहुंचे ये सुनिश्चित किया गया है। संकल्प पत्र के लिए बड़ा सघन विचार किया जा रहा है और नई दिशा हरियाणा को मिले इस पर काम होगा। इसमें किसान, व्यापारी, मजदूर, कर्मचारी हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना