यात्रा / चार दिवसीय रूस दौरे पर सीएम मनोहर लाल ने की बिजनेस डेलिगेशन से मुलाकात



तेल एवं गैस व्यापार से जुड़े उद्यमियों से बातचीत करते हुए सीएम मनोहर लाल। तेल एवं गैस व्यापार से जुड़े उद्यमियों से बातचीत करते हुए सीएम मनोहर लाल।
रूस यात्रा के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। रूस यात्रा के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ।
X
तेल एवं गैस व्यापार से जुड़े उद्यमियों से बातचीत करते हुए सीएम मनोहर लाल।तेल एवं गैस व्यापार से जुड़े उद्यमियों से बातचीत करते हुए सीएम मनोहर लाल।
रूस यात्रा के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ।रूस यात्रा के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ।

  • केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ हरियाणा, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश और गोवा के सीएम गए हैं रूस
     

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 12:36 PM IST

रूस। हरियाणा में निवेश के लिए रूस गए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दौरे के दूसरे दिन विभिन्न बिजनेस डेलिगेशन से मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे। सीएम ने यहां रूस के तेल व गैस व्यापार से जुड़े उद्यमियों से बातचीत की। इसके अतिरिक्त बिजनेस टू बिजनेस मिटिंग के दौरान मनोहर लाल खट्टर व भारतीय डेलिगेशन ने रूस की कंपनियों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की। 

 

गौरतलब है कि संसाधन समृद्ध रूस के सुदूर पूर्वी क्षेत्र के साथ व्यापार संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए भारत सरकार के निरंतर और केंद्रित प्रयासों को आगे बढ़ाने के इरादे से पीयूष गोयल के नेतृत्व में हरियाणा, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश और गोवा के मुख्यमंत्रियों के साथ भारत सरकार के अनेक मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारी और प्रमुख व्यवसायी प्रतिनिधिमंडल रूस गए हुए हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना