पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चौटाला के विवादित बयान पर खट्टर का पलटवार, ऐसी भाषा की वजह से जनता ने आपको सबक सिखाया है

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ओमप्रकाश चौटाला ने सिरसा में मनोहर लाल को नकारा बताते हुए दिया था विवादित बयान 
Advertisement
Advertisement

पानीपत। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला द्वारा बीते शुक्रवार को मनोहर लाल को नकारा बताए जाने के बाद सीए ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ओम प्रकाश चौटाला आपकी इसी अमर्यादित भाषा की वजह से जनता ने आपको सबक सिखाया है। आप मर्यादा तोड़ सकते हैं लेकिन मेरी शिक्षा ऐसी नहीं है। भगवान से यही प्रार्थना करूंगा कि वे आपको सद्बुद्धि दे और आपकी उम्र लंबी करें।
 

\"मनोहर

गौरतलब है कि ओमप्रकाश चौटाला सिरसा के डबवाली रोड स्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हरियाणा में नालायक पशु होते हैं, जब वे नकारा हो जाते हैं, बेकार हो जाते हैं तो उन्हें खट्टर कहते हैं। उन्होंने कहा था कि ये नकारा पता नहीं कहां से आ गया, हरियाणा में। कभी सोचा भी नहीं था, इसका भी दाव लगेगा। खैर लग गया तो यह प्रदेश का दुर्भाग्य था। प्रदेश का बहुत नुकसान हुआ है। बता दें ओमप्रकाश चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे हैं। वे 14 दिन की फरलो पर जेल से बाहर आए हुए हैं। हाल फिलहाल में लोकसभा चुनाव के दौरान इनेलो की हार के बाद वे लगातार जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement