हरियाणा / घर से गायब हुए लड़का-लड़की तो गांव में पैदा हुआ सांप्रदायिक विवाद, तनाव के बीच भारी पुलिस बल तैनात

गांव में तनाव के बीच मौजूद पुलिस। गांव में तनाव के बीच मौजूद पुलिस।
X
गांव में तनाव के बीच मौजूद पुलिस।गांव में तनाव के बीच मौजूद पुलिस।

  • पानीपत के समालखा कस्बे के हथवाला गांव की घटना
     

दैनिक भास्कर

Jul 23, 2019, 07:14 PM IST

समालखा (पानीपत)। पानीपत के हथवाला गांव में बीती 18 जुलाई से गायब युवक-युवती मामले में मंगलवार को साम्प्रदायिक विवाद खड़ा हो गया। बड़ी संख्या में जुटे ग्रामीणों ने गांव की मस्जिद में नमाज रुकवा दी। वहीं युवक के घर पर हमला करने की भी कोशिश की। मामला बढ़ता देख मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस टीम ने हालात को काबू किया। बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। युवती के परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। 

 

पुलिस शिकायत में परिजनों ने बताया है कि उनकी लड़की समालखा कॉलेज में बीएड द्वितीय वर्ष में पढ़ती थी। 18 जुलाई की रात माता-पिता खाना खाने के बाद पशु बाड़े में सोने चले गए। लड़की घर में अपनी दादी के साथ सो रही थी। 19 जुलाई की सुबह वे घर पहुंचे तो लड़की घर से गायब थी। वहीं गांव का युवक शाबिर भी गायब था। परिजनों का आरोप है कि शाबिर लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया है। 

 

परिजनों का आरोप पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
परिजनों का आरोप है कि शिकायत देने के बाद वे थाने के चक्कर लगा रहे थे लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद वे एसपी से भी मिले। जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को गांव को लोग बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए और उन्होंने युवक के घर पर हमला करने की कोशिश की। मस्जिद में नमाज भी बंद करवाई गई। हालात तनावपूर्ण हुए तो बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। अब पुलिस टीम युवक और युवती की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना