राजनीति / हुड्डा के बाद अब किरण चौधरी ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, हरियाणा चुनाव को लेकर हुई चर्चा



कांग्रेस नेता किरण चौधरी। कांग्रेस नेता किरण चौधरी।
X
कांग्रेस नेता किरण चौधरी।कांग्रेस नेता किरण चौधरी।

  • मुलाकात के बाद किरण चौधरी ने मीडिया से कहा- पार्टी अध्यक्ष से यह सामान्य मुलाकात थी
  • गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2019, 05:03 PM IST

नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुटबाजी को खत्म करने के लिए कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी पूरा प्रयास कर रही हैं। इसी बीच शुक्रवार को कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने सोनिया गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सोनिया गांधी पार्टी की अध्यक्ष हैं। वो पहले भी कई बार सोनिया गांधी से मिल चुकी हैं, इसमें कोई नई बात नहीं हैं। 

 

वहीं जब किरण चौधरी से हरियाणा कांग्रेस में जारी गुटबाजी और प्रदेश नेतृत्व के बदलाव पर सवाल किया गया तो किरण चौधरी ने कहा कि प्रदेश के हालात और विधानसभा चुनाव को लेकर ये मुलाकात की गई।

 

एक दिन पहले भूपेंद्र हुड्डा ने की थी सोनिया से मुलाकात
एक दिन पहले यानि गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद हुड्डा ने मीडिया से कोई बात नहीं की। हालांकि सूत्रों का कहना है कि सोनिया गांधी रोहतक में आयोजित हुड्डा की रैली से नाराज थी, जिसमें हुड्डा ने कहा था कि कांग्रेस अपने पथ से भटक गई है। सूत्रों का यह भी कहना है कि प्रदेशाध्यक्ष को लेकर चर्चा हुई, जिसमें सोनिया ने उन्हें प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने से मना कर दिया है। 

 

तंवर को हटाए जाने की चर्चा गर्म
जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं कांग्रेस में गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। हुड्डा खेमा कतई नहीं चाहता कि अशोक तंवर प्रदेशाध्यक्ष बने रहें लेकिन आला कमान हुड्डा की रैली से नाखुश होकर तंवर को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाने के मूड में नहीं है। वहीं चर्चा यह भी है कि कुमारी सैलजा, दीपेंद्र हुड्डा या कैप्टन अजय यादव को आगामी विधानसभा चुनाव की कमान मिल सकती है लेकिन तंवर प्रदेशाध्यक्ष बदले जाने की चर्चा को साफ इनकार कर चुके हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना