• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • Panipat News haryana news dtp demolishes godowns without giving notice traders demand transfer of mill from vij

बिना नोटिस दिए ही डीटीपी ने तुड़वा दिए गोदाम, व्यापारियों ने विज से मिल की तबादले की मांग

Panipat News - शहर के काबड़ी रोड पर 4 दिन पहले 3 गाेदाम तुड़वाने के मामले में उद्यमियाें विधायक प्रमाेद विज से मुलाकात करके...

Feb 15, 2020, 08:20 AM IST
Panipat News - haryana news dtp demolishes godowns without giving notice traders demand transfer of mill from vij

शहर के काबड़ी रोड पर 4 दिन पहले 3 गाेदाम तुड़वाने के मामले में उद्यमियाें विधायक प्रमाेद विज से मुलाकात करके डीटीपी के तबादले की मांग की। उद्यमियाें का अाराेप है कि उन्हें जब गाेदामाें का निर्माण चल रहा था ताे उन्हें किसी ने नहीं टाेका।

काम पूरा हुअा ताे गाेदाम तुड़वा दिए गए। इसी सड़क पर बहुत ज्यादा अवैध निर्माण हाे रहे हैं, लेकिन उन्हें काेई नहीं तुड़वाएगा, क्याेंकि इन गाेदामाें के मालिकाें ने डीटीपी से सांठगांठ कर रखी है। उद्यमियाें की मांग काे विधायक विज ने सीएम के सामने रखने का भराेसा दिलाया।

जीटी राेड पर बस स्टैंड के पास स्थित विधायक प्रमाेद विज के कार्यालय पर शुक्रवार काे चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री चेयरमैन विनोद खंडेलवाल व हरियाणा व्यापार मंडल के युवा प्रदेशाध्यक्ष एवं सीटीएमए प्रधान राकेश चुघ के नेतृत्व मंें राेष जताया किया। उन्हाेंने कहा कि बिना नाेटिस दिए किसी के गोदामों तोड़ना धक्केशाही है। इस सारे मामले की न्यायिक जांच करवाई जाए।

न्यायिक जांच कराने काे तैयार हूं : डीटीपी



साेमवार या मंगलवार काे सीएम से करेंगे मुलाकात

विधायक प्रमाेद विज ने भराेसा दिलाया कि वह साेमवार या मंगलवार काे विधायक विधायक महीपाल ढांडा के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल से चंड़ीगढ़ में मिलेंगे। व्यापारियों को बेवजह परेशान नहीं हाेनेे दिया जाएगा। पार्षद लोकेश नागरू ने कहा कि डीटीपी अाने वाले समय में व्यापारियाें काे परेशान नहीं हाेने दिया जाए। इस अवसर पर पूर्व पार्षद हरीश शर्मा, पार्षद अश्वनी ढींगड़ा, पवित्र जैन, सुभाष गर्ग, सचिन जैन, आनंद जैन, राजेश जैन, कृष्ण वर्मा, पवन गर्ग, बब्लू मित्तल, हरीश तायल, नवीन जैन, सुनील मित्तल व राजीव मित्तल माैजूद रहे।

भविष्य में बिना नाेटिस न ताेड़ा जाए


व्यापारियों ने कहा कि बिना नोटिस दिए किसी के भी गोदाम न तुड़वाए जाएं। व्यापारी बाेले कि जाे गोदाम तुड़वाए गए हैं, उनके मालिकाें ने सीएलयू लेने के लिए मई-2019 में सीएलयू की फीस भरी थी। सीएलयू को लेकर सारी कागजी कार्रवाई भी पूरी कर दी है। विधायक प्रमोद विज को भी सीएलयू फीस की भरी हुई रसीदें भी दिखाई। डीटीपी कार्यालय सेटिंग के नाम पर व्यापारियों को परेशान कर रहा है। चुघ ने कहा कि अफसरशाही हैवी है। ईमानदार मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बेवजह बदनाम किया जा रहा है।


डीटीपी के तबादले व स्टाफ पर कार्रवाई की मांग

उद्यमी विनाेद खंडेलवाल ने कहा कि गाेदाम ताेड़कर उद्यमियाें काे परेशान करने वाले वाले डीटीपी का तबादला हाेना चाहिए। वहीं डीटीपी कार्यालय स्टाफ के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई होनी चाहिए।


डीटीपी से कराई जाए नुकसान की भरपाई

उद्यमी राकेश चुघ ने कहा कि डीटीपी की कार्रवाई में तीनाें गाेदाम मालिकाें काे जाे नुकसान हुअा है। उसकी भरपाई डीटीपी से ही कराई जाए। जब तक उद्यमियाें की मांगे पूरी नहीं हाे जाती, सरकार के खिलाफ राेष जारी रहेगा। मंदी के दौर में व्यापारियों को डीटीपी द्वारा बेवजह परेशान न किया जाए।


व्यापारियों ने डीटीपी पर लगाया तानाशाही करने का आरोप, बोले-कई से कर रखी है सेटिंग

अवैध निर्माण कराने वाले गाेदाम मालिक काे पहले दिए थे नाेटिस : डीटीपी

पानीपत. डीटीपी के खिलाफ विरोध जताते व्यापारी।

X
Panipat News - haryana news dtp demolishes godowns without giving notice traders demand transfer of mill from vij
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना