विज्ञापन

क्षेत्रफल ज्यादा दिखा बढ़ाया इनहांसमेंट, फिर होगी पैमाइश

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:11 AM IST

Panipat News - हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) अफसरों ने सेक्टरों का एरिया बढ़ाकर भी इनहांसमेंट में खेल किया है। यह कहना...

Panipat News - haryana news enhanced enhancement showing more area then metering
  • comment
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) अफसरों ने सेक्टरों का एरिया बढ़ाकर भी इनहांसमेंट में खेल किया है। यह कहना है इनहांसमेंट का विरोध कर रहे सेक्टर वासियों की संयुक्त बॉडी हरियाणा स्टेट हुडा सेक्टर कनफेडरेशन का। इसके विरोध में कनफेडरेशन ने फिर से पैमाइश की मांग की है। कनफेडरेशन के प्रदेश संयोजक यशवीर मलिक ने कहा कि यह सच है कि अफसरों ने सेक्टर वासियों को पूरे क्षेत्रफल की इनहांसमेंट भेजा है, लेकिन सेक्टर में उतना एरिया है ही नहीं। इसलिए हमारी मांग है कि दोबारा से पैमाइश हो। ऐसा होने पर इनहांसमेंट अपने आप कम हो जाएगा।

इस इसकाे लेकर 14 दिसंबर को मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने दोबारा से पैमाइश करने का भरोसा दिया था, लेकिन आज तक शुरू नहीं हुआ। अब तीन जजों की कमेटी का फैसला को सार्वजनिक किए बिना ही एचएसवीपी ने पंचकूला में दोबारा से पैमाइश का आदेश दिया है। इस बारे में जब कनफेडरेशन ने पूरे हरियाणा में दोबारा पैमाइश की बात की तो अफसरों ने कहा कि पहले डिमांड करें, फिर पैमाइश की जाएगी। इसके बाद सोमवार को कनफेडरेशन ने दोबारा से सेक्टरों की पैमाइश कराने डिमांड रखी है।

7 सेक्टरों में इनहांसमेंट, पर पैमाइश सभी की होगी

कनफेडरेशन के जिला संयोजक बलजीत सिंह ने कहा कि शहर के सात सेक्टर- सेक्टर-6, सेक्टर-7, सेक्टर-8, सेक्टर-18, सेक्टर-13/17, सेक्टर-24, सेक्टर-29 पार्ट-1 और 2 में इनहांसमेंट आ चुकी है। अन्य सात सेक्टरों की इनहांसमेंट सरकार का फैसला आने तक रुका हुआ है। अब फिर से सभी सेक्टरों की दोबारा से पैमाइश की जाएगी।

X
Panipat News - haryana news enhanced enhancement showing more area then metering
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन