आर्थिक मंदी में संकट में फंस गया था हर वर्ग : कादियान

Panipat News - पाीनपत. पानीपत ग्रामीण हलका की काॅलाेनियाे में लोगों काे संबाेधित करते हुए जजपा प्रत्याशी देवेंद्र कादियान।...

Bhaskar News Network

Oct 19, 2019, 08:25 AM IST
Panipat News - haryana news every class was stuck in crisis in economic recession qadian
पाीनपत. पानीपत ग्रामीण हलका की काॅलाेनियाे में लोगों काे संबाेधित करते हुए जजपा प्रत्याशी देवेंद्र कादियान।

भास्कर न्यूज | पानीपत

पानीपत ग्रामीण हलका से जजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह कादियान ने कहा कि भाजपा शासन काल की आर्थिक मंदी प्रदेश व देश का हर वर्ग संकट में फंस गया था। महंगाई व भ्रष्टाचार ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया था। एेसे समय में अगर विधायक महीपाल ढांडा अपने हलका में थोड़ा भी ध्यान देते तो आज काॅलोनियों और गांवों के लाेग उनका विराेध करने की बजाय स्वागत करते।

कादियान ने यह बातें शुक्रवार काे हलका के गांव बराना, न्यू रमेश नगर, देसराज कालोनी, विकास नगर, तहसील कैंप, बिचपड़ी चौक, वधावा राम काॅलोनी, पहलवान चौक, राम नगर बबैल रोड व एकता विहार काॅलोनी में जनसंपर्क अभियान के दाैरान कही। उन्हाेंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस व इनेलो को छोड़कर नेता जजपा जॉइन कर रहे हैं। इस बार के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में एक बहुत बड़ा बदलाव हाेगा। जनता वोट की चोट से धाेखेबाज नेताअाें से निपटेगी। प्रदेश की जनता भाजपा शासन में दुखी है, क्याेंकि भाजपा ने जो चुनावी वायदे किए थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। प्रदेश को तीन बार अाग में झोंक कर छोड़ दिया। प्रदेश में 3 बार सेना बुलानी पड़ी।

X
Panipat News - haryana news every class was stuck in crisis in economic recession qadian
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना