विज्ञापन

दोस्त की बहन से डेढ़ साल तक रेप करने का आरोप, केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:26 AM IST

Panipat News - क्षेत्र के गांव में दोस्त की बहन के साथ करीब डेढ़ साल तक युवक रेप करता रहा। आरोपी ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप...

Samalkha News - haryana news fake sister raped for one and a half years filed case
  • comment
क्षेत्र के गांव में दोस्त की बहन के साथ करीब डेढ़ साल तक युवक रेप करता रहा। आरोपी ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप किया और वीडियाेे बना लिया। युवती की शादी होने के बाद भी आरोपी ने ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया।

तंग आकर युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके पति के फोन पर अश्लील फोटो भेज दिया। अब मामले में पीड़िता के पति ने पुलिस को शिकायत देकर आराेपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जानकारी अनुसार क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती की शादी 24 नवंबर 2017 को सोनीपत के एक गांव में हुई थी। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शादी से पहले उसके भाई का दोस्त एक दिन घर आया था। आरोपी भाई के साथ क्रिकेट खेलता था। उस दिन घर पर कोई नहीं था और वो चाय पीने के लिए बोला। उसने चाय बनाकर उसे दे दी। इसके बाद किसी काम से ऊपर चली गई। इसी दौरान आरोपी ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसे पीने से वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बना ली। वीडियोे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवती से करीब डेढ़ साल तक रेप करता रहा। समालखा थाना एएसआई सुनीता ने बताया कि सोनीपत पुलिस की तरफ से केस ट्रांसफर होकर आया है। पीड़िता के 164 के बयान दर्ज किए गए हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है।

X
Samalkha News - haryana news fake sister raped for one and a half years filed case
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन