सरकार एडिड काॅलेजों के स्टाफ को जल्दी टेकओवर करे : राजबीर

Panipat News - पानीपत. काॅलेज टीचर्स एसोसिएशन के राज्य प्रधान डाॅ. राजबीर सिंह ने सरकार से एडिड काॅलेजों के स्टाफ को जल्द टेक ओवर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:10 AM IST
Panipat News - haryana news government should take quick care of staff of edited colleges rajbir
पानीपत. काॅलेज टीचर्स एसोसिएशन के राज्य प्रधान डाॅ. राजबीर सिंह ने सरकार से एडिड काॅलेजों के स्टाफ को जल्द टेक ओवर करने की मांग की।

भास्कर न्यूज|पानीपत

काॅलेज टीचर्स एसोसिएशन के राज्य प्रधान डाॅ. राजबीर सिंह ने मंगलवार काे हरियाणा सरकार से एडेड कालेजों के स्टाफ को जल्द से जल्द टेकअाेवर करने की मांग की। ताकि राज्य में उच्च शिक्षा की बिगड़ती स्थिति में बड़ा परिवर्तन लाया जा सके। ये सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक दृष्टि से अति आवश्यक है। उन्होंने बताया कि राज्य में सरकार ने 31 नए कॉलेज खोले हैं। सरकारी काॅलेजों में पहले से ही स्टाफ की भारी कमी है। नए कॉलेज अाैर खुलने से उच्च शिक्षा में विकलांगता जैसी स्थिति बन गई है। जिस कारण विद्यार्थियों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। उन्हें सप्ताह में केवल तीन दिन ही पढ़ने को मिलते हैं। इस स्थिति से निजात एडेड काॅलेजों के स्टाफ को टेकओवर करके ही पाया जा सकता है। एडेड काॅलेजों से 80 प्रतिशत से भी ज्यादा छात्र सरकारी काॅलेजों में पलायन कर चुके हैं।

X
Panipat News - haryana news government should take quick care of staff of edited colleges rajbir
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना