हाेटल में रूम बुक करा मालिक के 90 हजार चुराने के अाराेपी ने किया सरेंडर

Panipat News - लाल बत्ती के पास असंध राेड पर हाेटल मून प्लस में रूम बुक कराकर मालिक के 90 हजार रुपए चुराने के अाराेपी 21 वर्षीय कमल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Panipat News - haryana news harel to book the room to save the owner39s 90 thousand arpey did surrender
लाल बत्ती के पास असंध राेड पर हाेटल मून प्लस में रूम बुक कराकर मालिक के 90 हजार रुपए चुराने के अाराेपी 21 वर्षीय कमल उर्फ गाेलू ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज हाेने के बाद शुक्रवार काे काेर्ट में सरेंडर कर दिया। जहां से पुलिस ने उसकाे दाे दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस अाराेपी से पूछताछ कर रही है।

हाेटल के स्वीपर ने ही उसकाे रूम दिलाया था। मालिक ने दाेनाें के खिलाफ चाेरी का केस दर्ज कराया था। अाराेपी कमल इंसार बाजार वाल्मीकि बस्ती का रहने वाला है। जींद जिले के जामनी गांव निवासी अनिल पुत्र सतबीर का लाल बत्ती के पास असंध राेड पर मून प्लस के नाम से हाेटल है। उन्हाेंने बताया कि करीब 10 माह से शमशेर हाेटल में स्वीपर का काम कर रहा है। 19 जून काे अनिल ने 90 हजार रुपए बैग में डालकर फर्स्ट फ्लाेर पर रूम नंबर 101 में रखे थे। इस फ्लाेर पर मात्र 104 नंबर रूम बुक था।

जाे शमशेर ने अाराेपी कमल काे 700 रुपए में दिलवाया था। 11:36 बजे कमल हाेटल में अाया अाैर 6:30 बजे चला गया। इस दाैरान सिर्फ स्वीपर ही उनके पास गया। कमल दाे बार रूम नंबर 101 में गया। उसने यह बात खुद ही कबूली है कि वह चादर लेने गया था। इस दाैरान की सीसीटीवी कैमरे की रिकाॅर्डिंग भी किसी ने बंद कर दी। कमल अाैर शमशेर ने मिलीभगत कर रुपए चुराए। अनिल ने दाेनाें पर केस दर्ज कराया था। बस स्टैंड चाैकी इंचार्ज सतबीर सिंह ने बताया कि अाराेपी कमल ने काेर्ट में सरेंडर किया था। जिसे दाे दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। रविवार काे उसे काेर्ट में पेश करेंगे।

आज पेश करेंगे कोर्ट में

पुलिस का कहना है कि रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि कोशिश रहेगी कि दोबारा आरोपी का रिमांड मिल जाए और उससे और भी पूछताछ की जा सके।

X
Panipat News - haryana news harel to book the room to save the owner39s 90 thousand arpey did surrender
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना