• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • Samalkha News haryana news haryana roadways launches free bus service for schoolgirls from samalkha to panipat

समालखा से पानीपत तक स्कूली छात्राओं के लिए हरियाणा रोडवेज ने शुरू की फ्री बस सेवा

Panipat News - समालखा मंगलवार को हलका विधायक धर्म छौक्कर ने हरियाणा परिवहन के उच्च अधिकारियों से बात करके पहली बार समालखा से...

Dec 04, 2019, 08:41 AM IST
Samalkha News - haryana news haryana roadways launches free bus service for schoolgirls from samalkha to panipat
समालखा मंगलवार को हलका विधायक धर्म छौक्कर ने हरियाणा परिवहन के उच्च अधिकारियों से बात करके पहली बार समालखा से पानीपत तक स्कूली छात्राओं के लिए फ्री बस सेवा शुरू की है। समालखा बस स्टैंड इंचार्ज जसबीर ने बताया कि यह बस देहरा और राक्सेड़ा की दोनों बसे आने के बाद ही समालखा से चलेगी। यह बस सुबह आठ बजे समालखा पुल के नीचे आएगी और साढ़े आठ बजे पानीपत के लिए रवाना होगी। यही बस पानीपत बस स्टैंड से दाेपहर दो बजे समालखा के लिए रवाना होगी। समालखा से पहली बार पानीपत तक स्कूली छात्राओं के लिए सीधी बस जाएगी। विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने बताया महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने हरियाणा परिवहन के उच्च अधिकारियों से बात करके समालखा से पानीपत के लिए बस की डिमांड की थी। जोकि मंगलवार से स्कूली छात्राओं के लिए फ्री बस सेवा शुरू कर दी गई है।

वही छौक्कर ने स्कूली छात्राओं से बस के समय को लेकर बातचीत भी की। छात्राअाें ने विधायक से कहा कि बस का पानीपत से चलने का समय दाेपहर दो बजे का रखा जाए। छात्राअाें की सहमति से बस का समय दाेपहर 2 बजे का रखा गया। पहले दिन बस में 51 स्कूली छात्राओं ने फ्री सफर किया। छाैक्कर ने बताया कि बस न मिलने से छात्राअाें काे काॅलेज अाने में काफी परेशानियों काे सामना करना पड़ता था। इस काे देखते हुए छात्राओं के लिए फ्री में रोडवेज की बस समालखा से पानीपत तक चलाई गई है।

इस मौके पर सत्य प्रकाश गर्ग, पूर्व पार्षद प्रेमचंद सैनी, सतीश तवर, सचिन रुहल, अनिल, राजेश, अजित खन्ना, संजू, सुभाष, छोटू, बाबूराम, मुकेश, यशपाल पूर्व सरपंच, यशदीप भापरा आदि मौजूद रहे।

समालखा. विधायक धर्म सिंह छौक्कर छात्राओं से बातचीत करते हुए।

X
Samalkha News - haryana news haryana roadways launches free bus service for schoolgirls from samalkha to panipat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना