सिविल अस्पताल में छठे दिन भी स्किन और हड्डी राेगी काे नहीं मिला इलाज

Panipat News - सिविल अस्पताल में शनिवार काे 4 डाॅक्टराें छुट्टी पर हाेने से करीब 450 मरीजाें काे इलाज नहीं मिला अाैर न ही किसी भी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Panipat News - haryana news in the civil hospital the skin and bones were not found for the sixth day
सिविल अस्पताल में शनिवार काे 4 डाॅक्टराें छुट्टी पर हाेने से करीब 450 मरीजाें काे इलाज नहीं मिला अाैर न ही किसी भी गर्भवती महिलाअाें सहित अन्य मरीज का अल्ट्रासाउंड हाे पाया। वहीं लगातार छठे दिन स्किन राेगी अाैर हड्डी राेगियाें काे भी इलाज नहीं मिला।

5 दिन की ट्रेनिंग पर गए स्किन राेग विशेषज्ञ डाॅ. राघवेंद्र ट्रेनिंग खत्म होने के बाद भी शनिवार काे अस्पताल में नहीं पहुंचे। हड्डी राेग विशेषज्ञ डाॅ. प्रदीप की छुट्टी हाेने के कारण, स्किन राेग विशेषज्ञ डाॅ. राघवेंद्र, सर्जन अाैर एक मात्र रेडियाेलाॅजिस्ट डाॅ. राजीव मान भी छुट्टी पर रहे। डाॅक्टर न मिलने पर परेशान मरीजाें ने एमएस ऑफिस पहुंचकर नारेबाजी की। लेकिन एमएस डाॅ. अालाेक भी छुट्टी हाेने के कारण उन्हें नहीं मिले। इसके कुछ देर बाद मरीज सोनू, ज्योति, राजकुमार, सुधीर पाल, वीरभान, कृष्ण वहां से निराश होकर लौट गए।

पानीपत. सिविल अस्पताल में एमएस कार्यालय में राेष प्रदर्शन करते मरीज।

अल्ट्रासाउंड नहीं हुए, मरीजाें काे साेमवार का इंतजार

शुक्रवार को अल्ट्रासाउंड इंचार्ज रेडियाेलाॅजिस्ट डाॅ. राजीव मान की नाइट ड्यूटी होने के कारण शनिवार को वे ओपीडी में नहीं बैठे। इस कारण एक भी गर्भवती महिला सहित अन्य किसी भी मरीज का अल्ट्रासाउंड नहीं हाे सका। हैरत की बात ये है कि रेडियाेलाॅजिस्ट डाॅ. छुट्टी पर हैं, इसकी सूचना कहीं नहीं लगाई जाती है। इस कारणा मरीजाें काे दाेहरी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं।

अब नहीं लगाई जाएगी इमरजेंसी में ड्यूटी

एमएस डाॅ. आलोक जैन का कहना है कि अब रेडियोलॉजिस्ट डाॅ. राजीव मान की ड्यूटी इमरजेंसी में नहीं लगाई जाएगी। क्योंकि उनके ओपीडी में नहीं आने के कारण गर्भवतियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए वे अब पूरे सप्ताह भर ओपीडी में बैठकर मरीजों के अल्ट्रासाउंड करेंगे।

X
Panipat News - haryana news in the civil hospital the skin and bones were not found for the sixth day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना