पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इनेलो ने जारी की प्रवक्ताओं की नई सूची, अभय चौटाला के करण-अर्जुन बने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अभय चौटाला के बेटे अर्जुन और कर्ण। (फाइल)
  • जस्सी पेटवाड़ को भी बनाया गया है पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता  

पानीपत। इंडियन नेशनल लोकदल में पिछले दिनों पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं के सिलसिले के बीच गुरुवार को प्रवक्ताओं की नई सूची जारी की है। इस सूची में अभय चौटाला के दोनों बेटों करण और अर्जुन को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है। उनके साथ-साथ जस्सी पेटवाड़ को भी राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। 

 

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से विचार-विमर्श करने के बाद जारी की गई सूची में सुनील फोगाट और जेपी भाली को रोहतक लोकसभा की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं अजय राणा, जगजीत कौर पन्नू को फरीदाबाद लोकसभा की जिम्मेदारी दी गई है। अम्बाला लोकसभा के लिए सीमा चौधरी, गुरजिंदर खेड़ी और राजेंद्र राणा का नाम है। सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के लिए कुणाल गहलावत और प्रदीप नैन को जिम्मेदारी दी गई है। भिवानी के लिए नरेंद्रराज गागड़वास और विशाल ग्रेवाल का नाम है। अनिल तेवर और अर्जुन सुदैल को कुरुक्षेत्र व सुरजीत संधू और ओम शर्मा को करनाल का प्रवक्ता बनाया गया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें