विज्ञापन

जेबीएम के अधिकारियों ने हर वार्ड में बेहतर सफाई के लिए एक सप्ताह का समय

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:21 AM IST

Panipat News - मेयर अवनीत कौर ने शहर में सफाई की व्यवस्था संभाल रही जेबीएम कंपनी के अधिकारियों से हर वार्ड की जरूरत के हिसाब से...

Panipat News - haryana news jbm officials have a week39s time for better cleanliness in every ward
  • comment
मेयर अवनीत कौर ने शहर में सफाई की व्यवस्था संभाल रही जेबीएम कंपनी के अधिकारियों से हर वार्ड की जरूरत के हिसाब से कर्मचारी व संसाधन उपलब्ध कराकर सफाई व्यवस्था को और भी बेहतर बनाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि वह निगम अधिकारियों व पार्षदों के साथ लेकर वह आए दिन हर वार्ड का दौरा करेंगी। जहां-जहां गंदगी के ढेर मिलेंगे, उसकी रिपोर्ट तैयार करके सीएम सरकार व मुख्यालय में भेजकर उन्हें भी शहर के हालातों से अवगत कराएगी। इस पर जेबीएम अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि वह किसी वह हर हाल में शहर की सफाई व्यवस्था को दिन प्रतिदिन बेहतर करेंगे। सप्ताह पर ही इसका असर शहरवासियों को देखने को मिलेगा। मेयर अवनीत कौर अपनी टीम के साथ वार्ड-5 की कॉलोनियों का अचानक से दौरा करने के लिए पहुंची। वार्ड के पार्षद अनिल बजाज भी उनके साथ रहे। इस दाैरान उन्हें सब ज्यादा गंदगी न्यू रमेश नगर व रमेश नगर में मिली। इन कॉलोनियों में सही प्रकार से सफाई व्यवस्था नहीं मिलने से उन्होंने जेबीएम कंपनी अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए। उन्होंने कर्मचारियों को मौके पर बुलाकर सफाई कराई। मेयर ने इस दौरान लोगों की समस्याएं भी सुनी। कॉलोनी वासी रामनिवास, सन्नी, हरिओम व अशोक ने बताया कि उनकी कॉलोनी में सफार्ह कर्मचारी नहीं आते। डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन के लिए भी गाड़ियों के आने का समय तय नहीं है। लोगों की इस तरह की शिकायतें सुनकर उन्होंने जेबीएम कंपनी के अधिकारियों को इन सब बातों की ओर ध्यान देने के निर्देश दिए।

वार्ड की जरूरत के हिसाब से बेहतर सफाई व्यवस्था के लिए सफाई कर्मचारी व संसाधन उपलब्ध कराए जाएंगे। ठेकेदार राजकुमार हुड्डा ने भरोसा दिलाया कि अब कॉलोनियों की सफाई व्यवस्था को ही प्राथमिकता दी जा रही है। सप्ताह के अंदर ही सभी पार्षदों काे उनकी जरूरत के हिसाब से संसाधन व कर्मचारी दे दिए जाएंगे।

X
Panipat News - haryana news jbm officials have a week39s time for better cleanliness in every ward
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन