सेक्टर-11/12 में जेबीएम ने फिर शुरू किया डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन

Panipat News - जेबीएम कंपनी ने सेक्टर-11/12 में शनिवार काे फिर से डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन शुरू कर दिया। इससे पहले भी कपंनी 2 बार काम...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Panipat News - haryana news jbm resumed the dera to dera waste collection in sector 1112
जेबीएम कंपनी ने सेक्टर-11/12 में शनिवार काे फिर से डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन शुरू कर दिया। इससे पहले भी कपंनी 2 बार काम शुरू कर चुकी है, लेकिन दाेनाें ही बार निजी कर्मियाें के विराेध के कारण काम बंद करना पड़ा है। इस बार भी जेबीएम अधिकारियाें काे अाशंका है कि निजी कर्मी विराेध कर सकते हैं। कपंनी चाहती है कि निजी कर्मी भी बिना किसी विराेध किए साथ मिलकर काम करेंंगे ताे स्वागत हाेगा। विराेध करेंगे ताे पुलिस में मामला दर्ज हाेगा। अब सेक्टराें में पूरी तरह से डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन िनयमित चलेगा।

जेबीएम ने सुबह दिन निकलने से पहले ही डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन शुरू कर दिया। कर्मचारियाें ने एंजल माॅल क्षेत्र, न्यू हाउसिंग बाेर्ड काॅलाेनी, सुरभि काॅलाेनी व कटारिया लैंड के अासपास के क्षेत्राें में कूड़ा उठाया।

पानीपत. जेबीएम ने शुरू किया डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन।

शहर का सुधरा है रैंक

जेबीएम के क्षेत्रीय प्रबंधक अतिंद्र सिंह का दावा है कि जब से जेबीएम ने शहर में डाेर-टू-डाेर कूड़ा कलेक्शन का काम शुरू किया है, तब से शहर का स्वच्छता सर्वेक्षण का रैंक सुधरा है। 2019 के सर्वे में 67 अंकों का सुधार हुअा है। शहर 255 से 188 नंबर पर आया है। अागे अाैर भी सुधार हाेगा।

शहर के सभी सेक्टराें से 100 प्रतिशत लिया जाएगा कूड़ा :

जेबीएम कंपनी शहर के सभी सेक्टराें से 100 प्रतिशत कूड़ा कलेक्शन करेंगी। अधिकारियाें का कहना है कि कंपनी काे ही सभी सेक्टराें से कूड़ा कलेक्शन की जिम्मेदारी है। इसे किसी भी सूरत में कमजाेर नहीं हाेने दिया जाएगा। सभी निजी कर्मियाें से अाग्रह है कि कंपनी के साथ मिलकर काम करें। विराेध करेंगे ताे पुलिस मेें मामले दर्ज हाेंगे।

X
Panipat News - haryana news jbm resumed the dera to dera waste collection in sector 1112
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना