जेई कृष्ण और फारेमैन सतबीर काे किया सस्पेंड

Panipat News - पानीपत. गाेहाना राेड पावर हाउस स्थित एसई कार्यालय में बिजली अधिकारियाें के साथ बैठक करते चीफ इंजीनियर वीएस मान।...

Jan 16, 2020, 08:25 AM IST
Panipat News - haryana news je krishna and farman satbir suspended
पानीपत. गाेहाना राेड पावर हाउस स्थित एसई कार्यालय में बिजली अधिकारियाें के साथ बैठक करते चीफ इंजीनियर वीएस मान।

50% से अधिक लाइन लॉस मिलने पर कार्रवाई

पानीपत | बिजली निगम के राेहतक मंडल चीफ इंजीनियर वीएस मान ने जगमग याेजना में शामिल फीडराें पर 50 प्रतिशत से अधिक लाइन लाॅस मिलने पर इसराना सब डिवीजन के जेेई कृष्ण व मतलाैडा सब डिवीजन के फाेरमैन सतबीर काे सस्पेंड कर दिया। साथ ही दाेनाें कर्मचारियाें से संबंधित एसडीअाे से भी स्पष्टीकरण मांगा है। इसमें सभी जेई व एसडीअाे अपने-अपने फीडराें के लाइन लाॅस कम से कम लेकर अाएं।

अगर एेसा नहीं हुअा ताे कार्रवाई के लिए तैयार रहें। गाेहाना राेड पावर हाउस स्थित पानीपत सर्कल के एसई जेएस नारा के कार्यालय में बिजली निगम के राेहतक मंडल चीफ इंजीनियर वीएस मान ने म्हारा गांव जगमग गांव याेजना समेत मुख्य 8 बिंदुअाें पर स्थानीय अधिकारियाें की बैठक ली। इसराना सब डिवीजन के जेई कृष्ण के मांडी फीडर पर 57.8 प्रतिशत लाइन लाॅस है। वहीं मतलौडा सब डिवीजन के फॉरमैन सतबीर के सींक फीडर पर 70.08 व उरलाना पर 50 प्रतिशत लाइन लाॅस मिला है। ये तीनाें ही फीडर जगमग याेजना में शामिल हैं। चीफ इंजीनियर मान ने बताया कि इन दाेनाें ही कर्मचारियाें ने जगमग याेजना पर भी काेई विशेष काम नहीं किया है। वीएस मान ने कहा कि सस्पेंड हाेने वाले दाेनाें कर्मचारी जिन सब डिविजनाें से संबंधित है, वहां के एसडीअाे काे भी इस लापरवाही के लिखित में स्पष्टीकरण देना हाेगा। जगमग गांव में ज्यादा नुकसान हाेने से यह कार्रवाई हुई है। मौके पर एसई जेएस नारा, एसडीअाे अादित्य कुंडू, माेहित दहिया, परविंद्र काैशल अौर अशाेक शर्मा माैजूद रहे।

X
Panipat News - haryana news je krishna and farman satbir suspended

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना