पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Panipat News Haryana News Jeweler39s Charge Mercedes Car Diamond Jewelery Threatening To Implicate In Rape Case Lakhs Of Rupees Recovering Case Deal Turned Out

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्वेलर का आरोप- रेप केस में फंसाने की धमकी दे मर्सिडीज कार, डायमंड ज्वेलरी, लाखों रुपए वसूले, मामला लेनदेन का निकला

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली के ज्वेलर ने आरोप लगाया है कि रेप केस में फंसाने की धमकी देकर एक व्यक्ति ने उससे मर्सिडीज कार, डायमंड ज्वेलरी, लाखों रुपए, 30 लाख की घड़ी व 3 लाख का मोबाइल ऐंठ लिया। यह सिलसिला 11 माह से जारी है। अंतिम बार 5 मार्च को पानीपत में तीन लाख रुपए की डायमंड ज्वेलरी वसूली गई। उसने सिटी थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जांच में मामला लेनदेन का निकला। सीआईए-वन प्रभारी संदीप छिक्कारा ने कहा कि अब तक की जांच में केस में सच्चाई नहीं पाई गई है। पीड़ित कोई सबूत नहीं दे पाया। इसलिए आरोपी को छोड़ दिया। आरोपी रामसिंह को भी बुलाकर पूछताछ कर ली है। दोनों के बीच लेनदेन का मामला है, जो कि दिल्ली में हुआ है।

नई दिल्ली राजौरी गार्डन के तरुण कथूरिया सोने व हीरे का कारोबार करते हैं। शोरूम दिल्ली के हयात होटल बीकाजी गामा प्लेस में है। तरुण ने पुलिस को शिकायत दी कि 11 माह पहले राम सिंह निवासी सुभाष नगर दिल्ली से मुलाकात हुई थी। दोनों में व्यापार शुरू हो गया। शुरू में कुछ रुपए देकर रामसिंह ने विश्वास जीत लिया। कुछ दिन बाद वह रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। दो मार्च को रामसिंह ने शोरूम में आकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर 1 लाख रुपए ले लिए। 4 मार्च को दोबारा रुपए की डिमांड की। 5 मार्च को तरुण कुछ हीरे लेकर पंजाब गया था। लौटते वक्त रामसिंह ने फोन कर रुपए की मांग की और फिर सोशल मीडिया पर लोकेशन मंगवाकर वह पानीपत में अमृतसरी ढाबा पर पहुंच गया। वहीं पर अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

3 लाख के हीरे वसूलने का आरोप

तरुण का आरोप है कि गाड़ी में बैठाने के बाद रामसिंह ने उससे कहा कि रेप के झूठे केस में फंसा दूंगा। अगर जिंदगी जेल से बाहर बिताना चाहता है तो रुपए देते रहो। इस पर तीन लाख रुपए के डायमंड का पैकेट उसको दे दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें