गैंगवार / एलआईसी ऑफिस में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने हत्या आरोपी पर की अंधाधुंध फायरिंग

घायल आशु को अस्पताल से लेकर जाते हुए परिजन। घायल आशु को अस्पताल से लेकर जाते हुए परिजन।
आशु को मारी गई है दो गोलियां। आशु को मारी गई है दो गोलियां।
एलआईसी बिल्डिंग के अंदर की फायरिंग। एलआईसी बिल्डिंग के अंदर की फायरिंग।
X
घायल आशु को अस्पताल से लेकर जाते हुए परिजन।घायल आशु को अस्पताल से लेकर जाते हुए परिजन।
आशु को मारी गई है दो गोलियां।आशु को मारी गई है दो गोलियां।
एलआईसी बिल्डिंग के अंदर की फायरिंग।एलआईसी बिल्डिंग के अंदर की फायरिंग।

  • जींद की रामनगर कॉलोनी की घटना, पेशी भुगत कर घर जा रहा था युवक

दैनिक भास्कर

Sep 21, 2019, 08:04 PM IST

जींद। शहर के हुडा ग्राऊंड स्थित एलआईसी ऑफिस में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार दोपहर को हत्या के एक आरोपी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें युवक को दो गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां से गंभीर हालत के चलते युवक को पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है। हुई वारदात को पुलिस गैंगवार मान रही है।

 

शहर की रामनगर कालोनी का रहने वाला युवक आशु (23) हत्या के एक मामले में इन दिनों जमानत पर है। शानिवार को वह इसी मामले में पेशी पर कोर्ट आया हुआ था। पेशी भुगतने के बाद दोपहर को अपने 3 दोस्तों के साथ हुडा ग्राऊंड होते हुए वह पैदल घर जा रहा था। जब दोपहर को वह एलआईसी ऑफिस के सामने पहुंचा तो एक बाइक व कार में सवार होकर कुल 4 युवकों ने उसे घेर लिया। सभी के हाथों में पिस्तौल थे।

 

इस पर युवक आशु बचने के लिए भागकर एलआईसी ऑफिस में घुस गया। उसके पीछे-पीछे बदमाश भी ऑफिस में घुस गए। इसके बाद बदमाशों ने आशु पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। आशु को इस दौरान उसे दो गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ऑफिस में गोली चलने से कर्मचारियों व लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पीसीआर मौके पर पहुंचे और घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया। बाद में डीएसपी कप्तान सिंह, सीआईए इंसपेक्टर वीरेंद्र सिंह, राकेश कुमार अस्पताल पहुंचे।  

 

पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान भी चलाया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। डीएसपी कप्तान सिंह का कहना है कि जिस युवक को गोली मारी गई है वह हत्या के मामले आरोपी है। इसी का बदला लेने के लिए बदमाशों ने उसे गोली मारी है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना