क्राइम / पीजी में बुलाकर दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना



X

  • पीजी के चार युवकों ने ही दिया वारदात को अंजाम, सिविल लाइन थाना पुलिस ने किया मामला दर्ज
     

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2019, 04:50 PM IST

करनाल. यहां के माडल टाउन इलाके में पीजी में रहने वाले एक युवक की गांव के दोस्त व उसके साथियों द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है। पीजी में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे हैं कि चार युवक मृतक साहिल के शव को कभी एक कमरे से निकाल रहे हैं तो कभी अंदर लेकर जा रहे हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी प्रशांत वासी गांव रोजला सफीदो सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

 

सफीदो के मुआना गांव के रिटायर्ड फौजी किस्मत सिंह ने बताया कि उसका बेटा साहिल सिंह को आरोपी प्रशांत ने अपने पास 13 जून  को करनाल बुलाया था। उसके इकलौते बेटे के पास 45 हजार रुपए थे और आरोपी व इसके दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। 

 

यह सब हमें आरोपी प्रशांत के पीजी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर मालूम हुआ है। फुटेज में आरोपी कभी तो उसके बेटे साहिल सिंह के शरीर को अंदर ला रहे हैं और कभी बाहर ले जा रहे थे। उसके बेटे के मोबाइल का सिम कार्ड व मोबाइल फोन भी आरोपी से बरामद किया जाए। हमें पुरा यकीन है कि आरोपी ने मृतक साहिल के पैसों को उड़ाने के लिए उसकी हत्या की है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। माडल टाउन पुलिस चौकी के इंचार्ज सतपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना