पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मायके आई महिला की गला घोंटकर हत्या, मकान विवाद के चलते भाई पर हत्या का आरोप

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • करनाल के भीम नगर की घटना, पिता दूध लेने गया था, आकर देखा तो मृत मिली बेटी
Advertisement
Advertisement

करनाल। करनाल के सदर बाजार में स्थित भीम नगर में एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतका के भाई पर लगाया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल टीम ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।


मृतक शालू के मामा की लड़की रचना ने बताया कि उसकी बुआ की मौत हो चुकी है। उसका फूफा घर में अकेला था तो उसकी बहन शालू पिछले एक महीने से साथ रह रही थी। शालू की शादी पानीपत हो रखी है। घर में शालू का भाई राजू भी रहता है। रचना का आरोप है कि राजू अकसर लड़ाई करता था कि शालू घर से जाती क्यों नहीं है। ताकि यह मकान उसके नाम हो सके। आरोप है कि इस बात पर झगड़ा होता रहता था। सोमवार सुबह शालू का पिता दूध लेने गया हुआ था। इसी दौरान उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। 


रचना का आरोप है कि शालू की हत्या उसी के भाई राजू ने की है। घटना की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे पुलिस व एफएसएल टीम ने शव की जांच कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस बयान दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement