हादसा / स्वीडन से घूमकर लौट रहे थे लाडवा, सैंटरिंग की ट्राली की चपेट में आकर व्यापारी का सिर, धड़ से अलग

हादसे में क्षतिग्रस्त कार। हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
गौरव गोयल अपनी पत्नी रंजना गोयल के साथ। गौरव गोयल अपनी पत्नी रंजना गोयल के साथ।
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार की हालत। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार की हालत।
X
हादसे में क्षतिग्रस्त कार।हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
गौरव गोयल अपनी पत्नी रंजना गोयल के साथ।गौरव गोयल अपनी पत्नी रंजना गोयल के साथ।
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार की हालत।हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार की हालत।

  • घायल पत्नी की इलाज के दौरान मौत, ट्राली का डाला खुलने से सैंटरिंग का सामान आ गिरा कार पर

Jun 03, 2019, 08:03 PM IST

कुरुक्षेत्र। पानीपत फ्लाईओवर पर बरसत रोड के सामने सोमवार को एक सैंटरिंग से भरी ट्राली का अचानक डाला खुल गया। ट्राली के पीछे चल रही कार पर लोहे के गार्डर जा गिरे। इसकी चपेट में आने से कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। पति का सिर, धड़ से अलग हो गया जबकि पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई, उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों स्वीडन से लौटे थे और कुरुक्षेत्र के लाडवा कस्बे में अपने घर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

लाडवा के गौरव गोयल  अपनी पत्नी डॉ. रंजना गोयल के साथ स्वीडन घूमने के लिए गए हुए थे। वे 24 मई को स्वीडन अपनी बेटी गीतांजली के पास गए हुए थे। दिल्ली एयरपोर्ट पर उनकी गाड़ी खड़ी थी। सोमवार को वे दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे और अपनी गाड़ी से लाडवा के लिए निकले थे। 
 

दोपहर करीब 3 बजे पानीपत ओवरब्रिज पर उनकी गाड़ी के आगे एक सैंटरिंग से भरी ट्राली चल रही थी। अचानक से ट्राली का डाला खुल गया। जिसकी वजह से उसमें लदे लोहे  के गार्डर गौरव गोयल की गाड़ी पर जा गिरे। गार्डर गाड़ी के अंदर घुस गए। इस वजह से गोरव गोयल का सिर उनकी धड़ से अलग हो गया। जबकि पत्नी डॉ. रंजना गोयल घायल हो गई।
 

उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। कुछ दिनों पहले गोरव गोयल की मां का निधन हुआ था। वे लाडवा के प्रसिद्ध व्यापारी परिवार से ताल्लुक रखते थे। उनकी पत्नी इंद्री के ज्ञान भारती बीएड कॉलेज की प्रिंसिपल थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना