विधायक अाप बनाअाे, फिर से मंत्री बनेंगे पंवार

Panipat News - मंत्री ने वोट के लिए रैली में हाथ जोड़े, बोले- गलती हुई हो तो माफ करना पानीपत. बलाना अनाज मंडी में चुनावी सभा...

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
Panipat News - haryana news mla will make you pawar will become minister again

मंत्री ने वोट के लिए रैली में हाथ जोड़े, बोले- गलती हुई हो तो माफ करना

पानीपत. बलाना अनाज मंडी में चुनावी सभा काे संबोधित करते सीएम, हाथ जाेड़कर जनता से माफी मांगते पंवार।

कांग्रेस वालों को सीएम ने बताया निर्दोष

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें कांग्रेस वालों का कोई दोष नहीं है। क्योंकि, उन्हें कभी अच्छा सिखाया ही नहीं गया। अगर सीखा होता तो कांग्रेस की यह स्थिति नहीं होती। मनोहरलाल ने कहा कि हमारे नेता मंच पर आते ही भारत मां को याद करते हैं। और कांग्रेसी कहते हैं सोनिया माता। यह फर्क है भाजपा और कांग्रेस में।

20 साल सरकार से बाहर रहा, इसलिए पिछड़ा इसराना

परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने कहा कि 20 साल तक विधायक रहते हुए सरकार से बाहर रहा। इसलिए, इसराना पिछड़ गया, लेकिन पिछले पांच साल से सरकार में हैं। इसलिए- जो भी काम बोला- सब पूरे हुए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है। इसलिए इसराना भी इसमें भागीदार बने तो यहां के लिए और भी अच्छा होगा।

प्रदेश सचिव शेरा का विरोध जारी, सीएम के कार्यक्रम में भी नहीं गए

भाजपा के प्रदेश सचिव सत्यवान शेरा का विरोध जारी है। इसराना विधानसभा से कटने से नाराज शेरा सीएम के कार्यक्रम में भी शुक्रवार को शामिल नहीं हुए। शेरा ने कहा कि स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इसी तरह से समालखा में सीएम के कार्यक्रम में वहां के विधायक रविंद्र मच्छरौली नहीं गए थे। इस बीच शनिवार को जीटी रोड सर्कस ग्राउंड में सीएम की शहरी प्रत्याशी प्रमोद विज के समर्थन में जनसभा है। देखना है कि टिकट कटने से नाराज चल रही शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी शामिल होती हैं या नहीं।

X
Panipat News - haryana news mla will make you pawar will become minister again

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना