विज्ञापन

हेलमेट नहीं लगाने वाली मां और बहन का बच्चे ने कटवाया चालान

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:20 AM IST

Panipat News - रोड सेफ्टी टीम और ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को सेक्टर-12 स्थित मदर टेरेसा के पास जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान 12 साल...

Panipat News - haryana news mother and sister kidnapped by helmet
  • comment
रोड सेफ्टी टीम और ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को सेक्टर-12 स्थित मदर टेरेसा के पास जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान 12 साल का एक बच्चा वहां आ गया। पहले उसने वहां से गुजर रही अपनी बहन और पीछे से एक्टिवा लेकर आ रही अपनी मां का चालान कटवाया। बोला कि मैं इनसे रोज हेलमेट लगाकर एक्टिवा चलाने के लिए बोलता हूं लेकिन ये दोनों मानती ही नहीं हैं। टीम ने उसे बच्चे को चॉकलेट देकर प्रोत्साहित किया।

टीम शनिवार शाम 5 बजे सेक्टर- 12 स्थित मदर टेरेसा के पास पहुंच गई। इस दौरान ट्रैफिक डीएसपी सतीश वत्स और महिला पुलिस भी मौजूद रही। टीम ने शाम करीब 7 बजे तक अभियान चलाया। दो घंटे के अंदर करीब 200 से ज्यादा अंडरएज को टोका। करीब 70 चालान काटे। ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई के दौरान बुलेट बाइक चलाते हुए रोका। गाड़ी को चेक किया कि उसने पटाखे बजाने वाला सिस्टम तो नहीं लगा रखा है। रोड सेफ्टी टीम के सदस्य गौरव लीखा ने बताया कि कार्रवाई के दौरान पास ही स्थित कोचिंग सेंटर मालिक आ गए। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह आज ही सभी स्टूडेंट्स को मैसेज जारी कर देंगे कि अगर वह बिना हेलमेट लगाए दोपहिया वाहन लेकर कोचिंग पर आए तो एंट्री नहीं दी जाएगी। ट्रैफिक एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेल्मेट के 235, रॉन्ग साइड ड्राइविंग 63, रॉन्ग पार्किंग के 44, ट्रिपलिंग के 38, बिना सीट बेल्ट के 9 सहित करीब 507 चालान काटे गए।

पानीपत . बिना हेल्मेट व ट्रिपलिंग को लेकर स्कूटी सवार को रोकती पुलिस।

X
Panipat News - haryana news mother and sister kidnapped by helmet
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन