बेवजह घूम रहे थे, पुलिस ने डंडा उठाया तो राशन व दवा का बहाना

Panipat News - काेराेना वायरस के चलते देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है। फिर लोग इस अादेश का सही से पालन करने काे तैयार नहीं हाे...

Mar 27, 2020, 08:11 AM IST

काेराेना वायरस के चलते देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है। फिर लोग इस अादेश का सही से पालन करने काे तैयार नहीं हाे रहे हैं। वह बिना वजह के ही अपने-अपने घराें के बाहर निकलने से बाज नहीं अा रहे हैं। इसलिए गुरुवार काे प्रशासनिक अाैर पुलिस अधिकारी सड़क फाेर्स के साथ सड़क पर अा गए। पुलिस ने सड़क पर घूम रहे लाेगाें काे पकड़ लिया। घर के बाहर अाने का कारण पूछा ताे लाेगाें ने अलग-अलग बहाने बनाना शुरू कर िदया। किसी ने बताया कि वह दवा लेने निकला है ताे किसी ने बताया कि वह सब्जी या राशन लेने जा रहा है। कारण अनुचित लगने पर पुलिस ने उन्हें अाड़े हाथ लिया। कहीं पुलिस ने डंडे बरसाए ताे कहीं मुर्गा बना दिया ताे कहीं उठक-बैठक लगवाई।

पुलिस ने लाेगाें काे अपने- अपने घराें में रहने के लिए गलियाें, काॅलाेनियाें में जाकर अनाउंसमेंट करवाना भी शुरू कर दिया है। अपील की जा रही है कि लाॅक डाउन खत्म हाेने तक लाेग अपने-अपने घराें के अंदर ही रहें। हिदायत दी जा रही है कि बिना कारण के सड़क पर घूमते पाए गए ताे कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना