नई सब्जी मंडी, होल सेल की दुकानों पर प्याज के स्टाॅक काे लेकर की छापेमारी

Panipat News - प्याज के स्टॉक को लेकर सहायक खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी याेगेंद्र पूनिया ने विभाग के इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर...

Dec 04, 2019, 08:41 AM IST
प्याज के स्टॉक को लेकर सहायक खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी याेगेंद्र पूनिया ने विभाग के इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर सहित टीम के साथ नई सब्जी मंडी व होल सेल की दुकानों पर छापे मारे। छापे के दौरान कोई होल सेल व सब्जी मंडी मे प्याज का स्टॉक तो नहीं मिला। लेकिन टीम ने 2 होल सेल की दुकानों में एक पर 360 किलोग्राम व दूसरी पर करीब 50 से 70 किलोग्राम जबकि सब्जी मंडी में रिटेलरो के पास लगभग 50 से 60 किलोग्राम प्याज मिला। जिनकी रिपोर्ट तैयार की गई।

समालखा में मंगलवार काे प्याज 100 रुपए प्रति किलो के हिसाब से बिका। जिसको लेकर लोगों ने जमकर इसका विरोध किया। मंगलवार को सहायक खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी समालखा योगेन्द्र पूनिया के नेतृत्व में शहर की नई सब्जी मंडी व होल सेल की दुकानों पर छापे मारी की गई।

पूनिया ने बताया कि खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले निदेशालय चंडीगढ़ की ओर से आदेश जारी कर प्याज की स्टॉक लिमिट निर्धारित करने और प्याज के निर्यात पर प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए हैं। व्यापारियों के पास 500 क्विंटल तथा खुदरा व्यापारियों के पास 100 क्विंटल तक रखे जाने की निर्धारित की गई है।

समालखा. सहायक खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी समालखा योगेन्द्र पुनिया छापेमारी करते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना