जरूरतमंद व्यक्ति की सेवा करने के लिए शोर मचाने की जरूरत नहीं वो चुपचाप होती है : मेयर

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:25 AM IST

Panipat News - सेक्टर-25 स्थित रघुनाथ धाम मंदिर में रविवार को दशहरा कमेटी सनौली रोड की लोहड़ी व मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में एक...

Panipat News - haryana news no need to make noise to serve the needy it is silent mayor
सेक्टर-25 स्थित रघुनाथ धाम मंदिर में रविवार को दशहरा कमेटी सनौली रोड की लोहड़ी व मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में एक बैठक आयोजन किया गया। इसमें पिछले वर्ष के कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक का शुभारंभ श्री हनुमान चालीसा के पावन पाठ से हुआ।

बैठक में मेयर अवनीत कौर, विधायक रोहिता रेवड़ी, भाजपा नेता सुरेंद्र रेवड़ी और पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह का स्वागत किया गया। मेयर ने दशहरा कमेटी की ओर से संचालित अन्नपूर्णा वस्त्र एवं अनाज बैंक का अवलोकन किया एवं बैंक के निष्काम कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि पानीपत में ऐसी संस्था भी हैं जो इस तरह चुपचाप समाज सेवा कर रही हैं जिसे देखकर मुझे काफी आश्चर्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद व्यक्ति की सेवा करने के लिए शोर मचाने की कोई जरूरत नहीं होती, वो चुपचाप होती है। इस अवसर पर प्रधान रमेश माटा, आसानंद जुनेजा, पुरुषोत्तम शर्मा, वेद बांगा, बसंत रामदेव, शाम सुंदर बतरा, तिलक राज, प्रीतम गुलाटी, अशोक नारंग, डाॅ. उदयभान, हरबंस लाल, लीला कृष्ण, कैलाश लूथरा, किशन शर्मा, महेन्द्र पसरीचा, कृष्ण रेवड़ी और युद्धवीर रेवड़ी मौजूद रहे।

पानीपत . सेक्टर-25 रघु धाम मंदिर में दशहरा कमेटी के प्रधान रमेश माटा मेयर अवनीत कौर, विधायक रोहिता रेवड़ी को सम्मानित करते हुए।

त्योहार हमें एकता, विश्वास एवं भाईचारे का देते हैं परिचय

पानीपत | एसडी कॉलेज रोड स्थित हैंडलूम बाजार के दुकानदारों ने रविवार को गुरु पर्व, लोहड़ी एवं मकर संक्रांति पर्व का आयोजन किया गया। दुकानदारों ने बताया कि त्योहार हमें एकता, विश्वास एवं भाईचारे का परिचय देते हैं। दुकानदारों ने कहा कि किसी भी देश व समाज की तरक्की एकता और भाईचारे की भावना पर टिकी होती है।

X
Panipat News - haryana news no need to make noise to serve the needy it is silent mayor
COMMENT