क्राइम / जिला नगर योजनाकार अधिकारी ने वकील पर लगाया रिश्वत देकर एनओसी लेने में फेवर करने का आरोप

haryana news panipat District town planner complaint of an Advocate for offering bribe
X
haryana news panipat District town planner complaint of an Advocate for offering bribe

  • पानीपत की जिला नगर योजनाकार सुनैना ने दर्ज करवाई एफआईआर

Jun 20, 2019, 04:17 PM IST

पानीपत। पानीपत की जिला नगर योजनाकार सुनैना ने दिल्ली के एक वकील पर एनओसी में फेवर करने के नाम पर 50 हजार रुपए रिश्वत देने का आरोप लगाया है। उनके द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर में वकील पर रिश्वत देने, पैसे न लेने पर अभद्रता करने, धमकी देने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप हैं। 
 

जिला नगर योजनाकार सुनैना द्वारा दी गई शिकायत में बताया कि 13 जून 2019 को उसके दफ्तर में सचिन अग्रवाल नाम का युवक घुस आता है। वह खुद को वकील बताकर अपना परिचय देता है। इस दौरान उसके दफ्तर में मॉडल टाउन निवासी विकास सिंह व असिस्टेंट डिस्ट्रिक अटॉर्नी मनोज कुमार अत्री मौजूद थे।
 

खुद को वकील बताने वाले सचिन अग्रवाल ने उसे 50 हजार रुपए रिश्वत ऑफर करते हुए कहा कि 7 जून 2019 को सर्वेश छोक्कर द्वारा लगाई गई एनओसी एप्लीकेशन में उनका फेवर कर दीजिए। जिला नगर योजनाकार का कहना है कि मैंने उसे मना किया और कहा कि एनओसी एप्लीकेशन ऑनलाइन डाला गया है। इसे नियमानुसार विचार किया जाएगा। 
 

आरोप है कि इस बात पर सचिन अग्रवाल नाराज हो गए और दफ्तर में अभद्रता करनी शुरू कर दी। उन्होंने धमकी देने का भी आरोप लगाया है कि वकील ने उन्हें फर्जी रिश्वत केस में फंसाने की धमकी भी दी है। जिला नगर योजनाकार ने सचिन अग्रवाल के खिलाफ रिश्वत, धमकी देने, सरकारी काम में बाधा डालने और अभद्रता करने की शिकायत दी है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना