क्राइम / पहले उद्योगपति ने ब्लैकमेलिंग का लगाया था आरोप, अब युवती ने वीडियो-फोटो पेश कर किया रेप केस

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 02:10 PM IST


रेप का आरोप लगाने वाली युवती। रेप का आरोप लगाने वाली युवती।
X
रेप का आरोप लगाने वाली युवती।रेप का आरोप लगाने वाली युवती।

  • युवती को कोर्ट ने दे दी थी जमानत, अब युवती ने 60 के करीब फोटो व वीडियो पेश कर करवाया है विकास के खिलाफ मामला दर्ज

पानीपत। मॉडल टाउन के उद्योगपति विकास गर्ग की पत्नी द्वारा पिछले दिनों एक युवती पर दर्ज करवाए गए ब्लैकमेलिंग केस में नया मोड़ आ गया है। दरअसल 11 जुलाई को पानीपत पुलिस ने विकास की पत्नी की शिकायत पर युवती को रेड कर पकड़ा था। इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया था। जबकि सूर्य अस्त के बाद किसी महिला को गिरफ्तार करने के लिए अनुमति लेनी पड़ती है। जज ने जब पुलिस से परमिशन के बारे में पूछा तो वे नहीं बता सके। जिसके बाद युवती को छोड़ दिया गया। अब युवती ने फोटो व वीडियो पेश कर उद्योगपति विकास गर्ग के खिलाफ रेप व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है।

2010 में हुई थी दोनों की जान-पहचान, विकास पर शादी का झांसा देकर रेप का लगाया आरोप

  1. युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि विकास गर्ग के साथ उसकी जान-पहचान जनवरी 2010 में किसी जानकार के माध्यम से हुई थी। विकास गर्ग ने बातों-बातों में उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद उसने बातचीत शुरू कर दी। विकास गर्ग ने 2014 में राधे-कृष्णा कॉम्पलेक्स के पास एक आफिस में उसकी नौकरी लगवा दी। 

  2. आरोप है कि विकास गर्ग इस दौरान युवती से लगातार बाते करता था। वह कहता था कि अपनी पत्नी से बहुत परेशान है और तलाक देना चाहता है। उसने युवती से कहा कि वह पत्नी को तलाक देकर उसके साथ शादी करना चाहता है। वह उसके बहकावे में आ गई। इसके बाद आरोपी ने एक आफिस में ले जाकर उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। 

  3. वह जब उसे शादी के लिए कहती तो उसे टालने लगता। इस बीच वह युवती को लगातार बाहर भी लेकर जाता रहा। जहां उसने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और आपत्तिजनक हालत में फोटो व वीडियो बनाए। विकास गर्ग हर रोज कई-2 बार फोन करता था। जब उसे 8-9 साल ऐसे करते बीत गए तो 2018 में वह उसे मेहंदीपुर ले गया, जहां उसे माला डालकर फेरे लिए और कहा कि आज से वह उसकी पत्नी है। 

  4. आरोप है कि विकास युवती को घर लेकर जाने के लिए बहाने-बाजी करने लगा। वर्ष 2019 की शुरुआत में विकास की पत्नी ने उसे फोन पर धमकी भी दी। 11.06.2019 को विकास गर्ग ने युवती को रोजाना की तरफ फोन किया और शाम को मिलने के लिए यमुना एन्क्लेव के पास बुलाया। 

  5. जब वह गई तो विकास गर्ग शाम के लगभग 07.30 बजे उसके पास आया और उसकी कमीज से कुछ पैसे बाहर निकलकर जमीन पर गिर गए। वह पैसे उठाने के बहाने उसके पैरों पर हाथ लगाने लग गया तभी उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबरदस्ती अपनी गाड़ी के डालकर महिला थाने ले गए। वहां उसके मोबाइल में जो विकास के खिलाफ सबूत थे उसे छीन लिया और नष्ट कर दिया। 

  6. उसे कोर्ट में पेश किया गया, तो जज ने पुलिस से पूछा कि क्या सूर्य अस्त के बाद महिला को गिरफ्तार करने के लिए उन्होंने कोर्ट से अनुमति ली थी। इस पर पुलिस जवाब नहीं दे पाई तो उसे छोड़ दिया गया। इसके बाद युवती ने फोटो और वीडियो पेश किए हैं, जिसमें विकास गर्ग और युवती दोनों नजर आ रहे हैं। युवती की शिकायत पर विकास के खिलाफ रेप व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

COMMENT