क्राइम / जेजेपी शहरी अध्यक्ष के मुंह में डाली पिस्टल, बेटे ने आरोपी को धक्का दिया तो उसकी टांग में मारी गोली

अस्पताल में भर्ती घायल शुभम। अस्पताल में भर्ती घायल शुभम।
जजपा के शहरी जिलाध्यक्ष सोहनलाल। जजपा के शहरी जिलाध्यक्ष सोहनलाल।
सोहनलाल का भतीजा मोहित बठला, जिसे धमकी दी गई थी। सोहनलाल का भतीजा मोहित बठला, जिसे धमकी दी गई थी।
X
अस्पताल में भर्ती घायल शुभम।अस्पताल में भर्ती घायल शुभम।
जजपा के शहरी जिलाध्यक्ष सोहनलाल।जजपा के शहरी जिलाध्यक्ष सोहनलाल।
सोहनलाल का भतीजा मोहित बठला, जिसे धमकी दी गई थी।सोहनलाल का भतीजा मोहित बठला, जिसे धमकी दी गई थी।

  • पानीपत के मॉडल टाउन का मामला, भतीजे को धमकी देने पर आरोपी को समझाने घर गए थे जेजेपी अध्यक्ष
     

दैनिक भास्कर

Aug 24, 2019, 06:53 PM IST

पानीपत। पानीपत के मॉडल टाउन में रहने वाले जननायक जनता पार्टी के शहरी अध्यक्ष सोहनलाल के मुंह में शुक्रवार आधी रात को एक युवक ने पिस्टल डाल दी। आरोपी युवक गोली चलाने ही वाला था कि सोहनलाल के बेटे ने आरोपी को धक्का मार दिया। नीचे गिरे आरोपी ने 5 फायर किए, जिसमें से एक गोली सोहनलाल के बेटे शुभम को लगी। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भतीजे को धमकी देने घर के बाहर आया था आरोपी, उसे समझाने घर पहुंचे तो मारी गोली

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मॉडल टाउन में रहने वाले जेजेपी के शहरी अध्यक्ष सोहनलाल के भतीजे मोहित बठला का तारकोल का काम है। आरोप है कि शुक्रवार रात 11.30 बजे उसके फोन पर मॉडल टाउन के रहने वाले आकाश मैणी ने फोन किया और घर से बाहर आने को कहा। 

मोहित घर से बाहर नहीं गया तो आकाश ने उसे धमकी देते हुए कहा कि उसे गोली मार देगा। मोहित ने इसकी सूचना अपने चाचा सोहनलाल को दी। सोहनलाल तभी अपने बेटे शुभम को लेकर मोहित के घर पहुंचा तो आरोपी घर के बाहर से जा चुका था। 

आरोपी आकाश मैणी का पिता सोहनलाल का दोस्त है, तो उन्होंने कहा कि आकाश को समझाने उसके घर चलते हैं। रात करीब 12.30 बजे सोहनलाल अपने बेटे शुभम, भतीजे मोहित को लेकर आकाश मैणी के घर पहुंचे। उन्होंने आकश को अपने पिता को बुलाने के लिए कहा। आकाश ने पिता को बुलाने से मना कर दिया और कहा कि जो बात करनी हो उसी से करो।

आरोप है कि बातों-बातों में आकाश मैणी ने जजपा शहरी अध्यक्ष सोहनलाल के मुंह में पिस्टल डाल दी। यह देख शुभम ने आकाश को धक्का मार दिया। आकाश नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही उसने फायरिंग शुरू कर दी। उसने 5 फायर किए, जिसमें से एक फायर शुभम की टांग में जाकर लगा। वह जख्मी हो गया। 

गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। घायल शुभम को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मॉडल टाउन थाने में शिकायत दी है। एसएचओ सुनील कुमार का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना