पिंक मैराथन के लिए पानीपत का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज

Panipat News - पानीपत के सेक्टर 13-17 में 8 मार्च को आयोजित की गई पिंक मैराथन के लिए जिला पानीपत को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Panipat News - haryana news panipat39s name for the pink marathon is recorded in the world book of records
पानीपत के सेक्टर 13-17 में 8 मार्च को आयोजित की गई पिंक मैराथन के लिए जिला पानीपत को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज किया गया है। शनिवार शाम को टीम की तरफ से जिला प्रशासन को स्मृति चिह्न और मेडल दिया गया। सम्मान देने के लिए केन्द्र सरकार के संस्कृति मंत्रालय के एनसीएफ के सदस्य डॉ. भारत शर्मा पानीपत पहुंचे।

डीसी कैंप कार्यालय में आयोजित समारोह में उन्होंने कहा कि यह सम्मान पानीपत की महिलाएं ही नहीं, बल्कि वे स्वयं और उनकी टीम अपने आपको बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि डीसी डॉ. सुमेधा कटारिया के प्रयासों से जहां हरियाणा को इतना बड़ा सम्मान मिला वहीं पानीपत शहर की दशा सुधारने के क्षेत्र में एनजीटी ने पानीपत को हरियाणा के स्वच्छ व सुंदर शहरों की सूची में शामिल किया है। टीम के सदस्य संतोष शुक्ला व राजीव श्रीवास्तव ने भी पिंकाथन के बारे में अपने विचार रखे। डीसी सुमेधा कटारिया ने इसका श्रेय पानीपत की सभी महिलाओं को दिया। इस मौके पर एसपी सुमित कुमार, एडीसी प्रीति, एसडीएम वीना, संयुक्त-आयुक्त गौरव कुमार, डीएसपी सतीश वत्स आदि मौजूद रहे।

टीम के सदस्यों ने डीसी सुमेधा को सम्मानित किया

पानीपत. डीसी सुमेधा कटारिया, एसपी सुमित कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमाेद विज व अन्य प्रशस्ति प्रमाण पत्र लेते हुए।

X
Panipat News - haryana news panipat39s name for the pink marathon is recorded in the world book of records
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना