विज्ञापन

जनता चाहती है कि मैं भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ूं: विजयलक्ष्मी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:21 AM IST

Panipat News - पानीपत| शहर के बड़े उद्योग घराने की विजयलक्ष्मी पालीवाल ने शनिवार को करनाल लोकसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।...

Panipat News - haryana news people want me to contest the bjp ticket vijayalakshmi
  • comment
पानीपत| शहर के बड़े उद्योग घराने की विजयलक्ष्मी पालीवाल ने शनिवार को करनाल लोकसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि जनता चाहती है कि मैं पानीपत से भाजपा की सांसद पद की उम्मीदवार बनूं। इसलिए चुनाव लड़ने काे तैयार हुई हूं।

वह बरसत रोड मोड़ के सामने स्थित एक होटल में पत्रकारों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा से टिकट नहीं मिला तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगी। कार्यकर्ता के रूप में भाजपा से ही जुड़ी रहेंगी। उन्होंने कहा कि वह करीब 30 साल से सामाजिक कार्य के साथ भाजपा से जुड़ी हुई हैं। अब वह टिकट लेने के लिए पूरे प्रयास करेंगी। गीता मनीषी ज्ञानानंद महाराज के टिकट के लिए सहयोग करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे संत हैं। यह पता नहीं कि वे राजनीति में है या नहीं। उन्होंने कहा कि उनके चचेरे ससुर माधो शर्मा करनाल लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं। पिता आईबी और राॅ में अफसर थे। वह भी आर्मी में जाना चाहती थी। उन्होंने से सांसद बनने के बाद जीटी रोड पर जाम और शहर में कूड़ा उठाने के सिस्टम को ठीक करने का वादा किया।

X
Panipat News - haryana news people want me to contest the bjp ticket vijayalakshmi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन