क्राइम / किराये पर इनोवा करके गन प्वाइंट पर भागे थे लूटकर, 1 अरेस्ट, महिला साथी समेत 2 अभी भी फरार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

  •  पानीपत के मांडी और पूठर गांव के बीच में दिया था लूट को अंजाम
     

दैनिक भास्कर

Aug 17, 2019, 05:46 PM IST

पानीपत। इसराना के मांडी और पूठर गांव के बीच में 24 जुलाई 2019 को महिला साथी के साथ मिलकर इनोवा गाड़ी लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सोनीपत के खांडा गांव के रामबीर पुत्र राय सिंह के रुप में हुई है। प्रारंभिक पूछताछ मे सामने आया की पकड़ा गया आरोपी नीटू डाबोदियां गैंग का सदस्य है। पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है। उसकी साथी महिला अभी तक फरार है। 
 

टैक्सी स्टैंड पर खड़ी गाड़ी को किराए पर ले गए और फिर लूट ली
24 जुलाई 2019 को पानीपत के खोजकीपुर गांव के रहने वाले नवीन ने इसराना थाना में शिकायत दी थी कि वह अपनी इनोवा कार को समालखा पुल के नीचे टैक्सी स्टैंड पर खड़ी करता था। देर शाम दो युवक व एक युवती ने समालखा से बुआना लाखू जाने के लिए उसकी कार को 1500 रुपए मे बुक किया। रास्ते मे मांडी व पूठर गांव के बीच तीनों ने मिल पिस्तोल के बल पर उसकों बंधक बनाया और जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी इनोवा कार, 18 हजार रुपए की नकदी, एक मोबाइल फोन व अन्य जरूरी कागजात छिनकर फरार हो गए। नवीन की शिकायत पर थाना इसराना मे अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 
 

सीआईए-2 ने किया आरोपी को गिरफ्तार
सीआई-टू टीम प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि गाड़ी लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को शुक्रवार शाम सीआईए-2 पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश दे बहादुरगढ़ से पकड़ा। आरोपी की पहचान रामबीर के रुप में हुई है। प्रारंभिक पूछताछ मे आरोपी ने अंशुल उर्फ गोलू निवासी हनुमान बगीची दादरी व पूजा निवासी गुमड़ के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उनकी तलाश अभी जारी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना