रोडवेज बस का धमाके के साथ फटा प्रेशर रबड़ बैलून, सवारियों में मचा हड़कंप, बाल-बाल बचे

Panipat News - हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो की चलती बस का पहिया निकलने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार को समालखा से करीब 100...

Feb 27, 2020, 08:50 AM IST

हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो की चलती बस का पहिया निकलने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार को समालखा से करीब 100 सवारियां लेकर राक्सेड़ा की तरफ जा रही हथवाला मोड के नजदीक बस के पिछले हिस्से में जोरदार धमाके के साथ टायरों के पास प्रेशर रबड़ बैलून फट गया। धमाके की आवाज सुन सवारियों में हड़कंप मच गया। ड्राइवर ने सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। वहीं चालक ने बस को वापस समालखा लेकर पहुंचा। जहां पुल के नीचे बस को खड़ी कर कुछ सवारियां उतार दी। इसके बाद बस पानीपत वर्कशाप में ले गया।

बुधवार सुबह रोडवेज बस समालखा पुल के नीचे करीब 100 के आस पास सवारियां लेकर गांव राक्सेड़ा जा रही थी। जब बस हथवाला मोड से कुछ आगे पहुंची तो इसी दौरान बस में एक जोरदार धमाके के साथ पिछले टायरों में प्रेशर रबड़ बैलून फट गया। जिससे बस सवारियों में हड़कंप मच गया। चालक ने बस को रोक दिया। इससे सवारियों काे परेशानी काे सामना करना पड़ा। रोष व्यक्त करते हुए लोगों ने कहा कि रोडवेज की बसें खटारा हो चुकी हैं। जिस कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। उच्चाधिकारियों काे इस ओर ध्यान नहीं है।

लोगों के अनुसार बस ओवरलोड होने के कारण बस के टायर के पास प्रेशर रबड़ बैलून फटा है। वहीं बस के ड्राइवर ने माना है कि टायर के पास प्रेशर रबड़ बैलून फटने का कारण ओवरलोड हो सकता है। जिस बस में से कुछ सवारियों को वापिस समालखा पुल के नीचे उतारा भी गया था।

इस मामले में बस ड्राइवर संतराम ने बताया कि बुधवार सुबह पानीपत वर्कशाॅप से दोनों टायर बदलवाकर समालखा पहुंचने पर करीब 100 सवारियों को लेकर गांव राक्सेड़ा जा रहे थे। रास्ते में बस के पिछले हिस्से में प्रेशर रबड़ बैलून फट गए। दोबारा से वर्कशाॅप ले जाकर बस को ठीक करा दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना