नए पोल लगाने का विरोध, 100 महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज

Panipat News - ग्राम पंचायत की ओर पंचायत करके योजना का काम शुरू कराने का प्रयास किया जाएगा मांडी गांव की महिलाओं ने दूसरे...

Feb 15, 2020, 07:51 AM IST
Israna News - haryana news protest against new poll case filed against 100 women

ग्राम पंचायत की ओर पंचायत करके योजना का काम शुरू कराने का प्रयास किया जाएगा

मांडी गांव की महिलाओं ने दूसरे दिन भी म्हारा गांव जगमग योजना के लिए नए पोल लगाने आए कर्मचारियों का विरोध किया। कर्मचारी दूसरे दिन भी बिना काम किए वापस लौट गए। बिजली निगम ने दो दिन से काम रोकने वाली महिलाओं के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने दो नामजद सहित करीब 100 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ग्राम पंचायत की ओर से शनिवार को गांव में पंचायत करके योजना का काम शुरू कराने का प्रयास किया जाएगा।

मांडी गांव में नए पोल लगाने काम चल रहा है। शुक्रवार को बिजली निगम व ठेकेदार के कर्मचारी दूसरे दिन गांव में काम करने पहुंचे तो ग्रामीण महिलाओं ने विरोध शुरू कर दिया। ग्रामीण महिलाएं अपनी जिद पर अड़ी रहीं। महिलाओं ने कर्मचारियों को पोल लगाने नहीं दिए। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ मोहित दहिया व एसएचओ श्रीभगवान ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझाने का प्रयास किया। महिलाएं नहीं मानी। सरपंच ज्योति के ससुर एवं पंच धर्मबीर सिंह ने शनिवार तक का समय मांगा है। ग्रामीण महिलाओं को समझा कर जल्द ही काम शुरू कराने का प्रयास करेंगे।

ग्राम पंचायत मांडी के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे धर्मबीर सिंह ने कहा कि गांव मुनादी कराकर शनिवार को गांव इकट्ठा करेंगे। पंचायत में सरकार की म्हारा गांव जगमग योजना के लिए चल रहे काम को शुरू कराने का प्रयास करेंगे।

एसडीओ मोहित दहिया का कहना है कि दो दिन से काम मे बाधा पहुंचाने वाली महिलाओं के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने एसडीओ की शिकायत पर जगमती व संतोष सहित करीब 100 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इसराना. विरोध के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओ और थाना प्रभारी।

X
Israna News - haryana news protest against new poll case filed against 100 women
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना