पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक का अाराेप- जांच के लिए घर अाई पुलिस ने छत से धक्का दिया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
{एसएचअाे बाेले- पुलिस काे देखकर खुद छत से कूदा


सनाैली थाना में ठगी का केस दर्ज कराने वाले युवक ने शुक्रवार काे जांच के लिए घर अाए सनाैली थाने के एसअाई अाैर सिरसा के एएसअाई पर तीसरी मंजिल से धक्का देने का अाराेप लगाया है। युवक काे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि सनाैली थाना के एसएचअाे दीदार सिंह ने कहा कि युवक के खिलाफ सिरसा में ठगी का केस दर्ज है। सिरसा पुलिस जांच के लिए अाई थी। तब एसअाई उनके साथ अाराेपी युवक के घर पर गई। वहां पर पुलिस टीम काे देखकर युवक खुद छत से कूद गया। शनिवार काे ग्रामीणाें ने सनाैली थाना पहुंचकर एसअाई अाैर एएसअाई के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। ठाेस कार्रवाई नहीं हाेने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।

कराया था 29 लाख की ठगी का केस


रिसपुर गांव के विकास पुत्र पिताम्बर ने बताया कि 2014 में उसे, उसके भाई रिंकू अाैर साला राजबीर की जयपुर सरकारी अस्पताल में नाैकरी लगवाने का झांसा देकर 29 लाख रुपए की ठगी हाे गई थी। जब ठगी का पता चला ताे उसने फरवरी 2018 में पुलिस काे शिकायत दी। जांच के नाम पर पुलिस ने डेढ़ साल लगा दिया। जुलाई 2019 में पुलिस ने सनाैली के विनाेद, सिरसा के संजीव, जयपुर के मुकेश व उसके बेटे पंकज के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया। सिरसा पुलिस ने संजीव काे पकड़ा था। सिरसा पुलिस का एएसअाई रामपाल पूछताछ के लिए अाया अाैर उसने असली कागजात मांगे थे। तब उसे कहा कि कागजात काेर्ट में जमा हैं। शुक्रवार सुबह 6 बजे सनाैली थाने का एसअाई सुरजीत व एएसअाई रामपाल घर पर अाए। तब वह तीसरी मंजिल की छत पर था। अाराेप है कि पुलिसकर्मियों ने मां काे धक्का दे दिया अाैर छत पर अा गए। तब वह माेबाइल पर बात कर रहा था। धक्का मारा ताे माेबाइल गिर गया। जब उठाने लगा ताे पुलिसकर्मियों ने धक्का दे दिया। वह तीसरी मंजिल से पहली मंजिल की छत पर गिरा अाैर फिर नीचे गिरा।

जाे दाेषी हाेगा कार्रवाई करेंगे : डीएसपी


मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स का कहना है कि रिसपुर के ग्रामीण मिलने के लिए अाए थे। मामला गंभीर है। एसएचअाे सनाैली काे जांच कर सच्चाई निकालने के लिए बाेला है। जाे भी दाेषी हाेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


विकास सिरसा में ठगी के मामले में अाराेपी


एसएचअाे दीदार सिंह ने कहा कि विकास पर नाैकरी का झांसा देकर ठगी करनेे का केस सिरसा में दर्ज है। पुलिस उसके तलाश कर रही थी। सुबह पुलिस तलाश करते हुए जब उसके घर पर पहुंची ताे टीम काे देखकर विकास छत से कूद गया।

रिसपुर के युवक ने सनाैली थाने में कराया था ठगी का केस, सिरसा में खुद ठगी का आरोपी

पानीपत. सनौली खुर्द थाने के बाहर खड़े होकर पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते रिसपुर गांव के ग्रामीण।

तीसरी मंजिल से पुलिस पर विकास को नीचे गिराने का अारोप है।
खबरें और भी हैं...