सीएम विंडाे पर लंबित कंप्लेंट का 26 से पहले करें समाधान : डीसी

Panipat News - पानीपत | लघु सचिवालय में बुधवार काे डीसी हेमा शर्मा ने सभी विभागाें के अधिकारियाें की बैठक ली। मुख्य विषय सीएम...

Jan 16, 2020, 08:26 AM IST
Panipat News - haryana news resolve pending complaints on cm window before 26 dc
पानीपत | लघु सचिवालय में बुधवार काे डीसी हेमा शर्मा ने सभी विभागाें के अधिकारियाें की बैठक ली। मुख्य विषय सीएम विंडाे पर लंबित पड़ी शिकायताें का रहा। डीसी ने कहा कि लोगों की शिकायतों का तेजी से समाधान करने के लिए ही सीएम विंडाें बनाई गई थी, लेकिन अभी तक 2018 की कई शिकायतें अभी हैं। दिसंबर 2019 की अनेक समस्याओं का समाधान अधिकारियों के आपसी ताल-मेल के अभावों में नही हो पाया है। ऐसी सभी समस्याओं का समाधान 26 जनवरी से पहले हर हाल में करना होगा। इस माैके पर एसडीएम दलबीर सिंह, समालखा के एसडीएम साहिल गुप्ता, सीटीएम सुमन, डीडीपीओ राजबीर सिंह मौजूद रहे। डीसी ने कहा कि इन शिकायताें काे दूर करने के लिए भले ही अधिकारियों को अपने छुट्टी के दिनों में भी कार्य करना पड़े। यह तभी संभव है। सभी अधिकारी अपने मोबाइल ऑन रखें और संबंधित पोर्टल को खोल कर देखें। संबंधित शिकायत पर की गई कार्यवाही के बारे में जिला प्रशासन को भी रिपोर्ट देते रहे।

ट्विटर की शिकायत पर 48 घंटे में करें समाधान : डीसी ने कहा कि बहुत सी समस्याएं ट्विटर पर सांझा की जाती हैं। एेसी शिकायतों पर नजर रख 48 घंटे में समाधान भी करना हाेगा। वहीं किए गए समाधान को पोर्टल पर अपडेट करते रहना होगा। लाेगाें काे छाेटे-छाेटे काम के लिए चक्कर लगाने पड़े ये उन्हें मंजूर नहीं अाैर न ही काेई लापरवाही चाहिए।

अफसराें को निर्देश

X
Panipat News - haryana news resolve pending complaints on cm window before 26 dc
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना