पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Panipat News Haryana News Sector 1112 150 Meters From The Outpost The Woman39s Chain Looted On The Pretext Of Asking

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेक्टर- 11/12 चौकी से 150 मीटर दूर पता पूछने के बहाने महिला की चेन लूटी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर 11/12 चौकी से करीब 150 मीटर दूर बाइक सवार दो बदमाश एक महिला की चेन लूटकर फरार हो गए। वारदात बुधवार दोपहर करीब दो बजे की है। महिला अपने नाती को बुलाने घर के बाहर गली में आई थी। तभी बदमाश महज 30 से 40 सेकंड में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। दामाद ने सेक्टर 11/12 चौकी में शिकायत देकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बुधवार को ही दोपहर सवा बजे अंसल सुशांत सिटी में बाइक सवार दो बदमाशों ने खोतपुरा पूर्व सरपंच रामकुमार संधू की पुत्रवधू सीमा रानी की तीन तोले की चेन लूटी थी। पौन घंटे में हुई दोनों वारदात में एक ही बदमाशों के होने की आशंका है। दोनों में पल्सर बाइक का उपयोग हुआ है। वहीं पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। आरोपियाें को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि खबरी नेटवर्क एक्टिव कर दिया गया है।

एक युवक ने किया बदमाशों का पीछा, नहीं पकड़े जा सके
एंजल मॉल के सामने न्यू हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले कपिल शर्मा निजी कंपनी में जॉब करते हैं। उन्होंने बताया कि मां विजय शर्मा की तबीयत खराब होने के कारण सास कमलेश निवासी सेक्टर-19 फरीदाबाद से सात दिन के लिए घर पर आई हैं। बुधवार दोपहर करीब 2 बजे कपिल का बेटा क्रिस घर के बाहर खेल रहा था। कमलेश उसको बुलाने के लिए गली में आई थी, तभी बाइक पर दो बदमाश आए। एक बदमाश कमलेश के पास आया और गली नंबर 4 के बारे में पूछने लगा। मौका मिलते ही उसने झपट्टा मारकर कमलेश के गले से चेन तोड़ ली और बाइक पर बैठकर साथी संग नाले की तरफ भाग गया। कमलेश के चिल्लाने पर एक युवक ने बाइक का पीछा किया, लेकिन वे काबू नहीं आए। चेन करीब डेढ़ तोले की थी। चौकी इंचार्ज ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों का पकड़ लिया जाएगा।

पीड़ित महिला जानकारी देती हुई।

डाहर गोल चक्कर के पास ट्रक चालक से 40 हजार लूटे
इसराना | पानीपत-रोहतक हाईवे पर डाहर बाईपास के नजदीक तीन बाइक सवार युवकों ने एक ट्रक चालक को रुकवाकर मारपीट कर 40 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। पानीपत के वसंत नगर के ट्रक ड्राइवर नरेंद्र ने बताया कि उसका खुद का ही ट्रक है। बुधवार को उसने फरीदाबाद से सामान लोड करके सोनीपत छोड़ा था। सोनीपत माल उतार कर जब वह अपने घर वापस पानीपत जा रहा था। जब वह डाहर बाईपास के पास से निकल रहा था तो एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने रास्ता रोक लिया। मारपीट कर 40 हजार रुपए लूट लिए।

जानिए कब-कब हुई शहर में लूट की वारदात
29 जनवरी 2018: इंडियन इन्फोलाइन फाइनांस लिमिटेड (आईआईएफएल) की सनौली रोड स्थित ब्रांच से बदमाशों ने दिन-दहाड़े 4 करोड़ के पब्लिक के गहने लूट लिए। पुलिस एक साल बाद भी लुटेरों को नहीं पकड़ सकी।

22 मार्च 2018: देवी मूर्ति कॉलोनी में उद्यमी संजय चौधरी के घर बदमाशों ने लूटपाट की। 25 लाख रुपए से ज्यादा के गहने और कैश लूट ले गए थे। पुलिस ने केस ही बंद कर दिया।

बाहर के व्यापारियों से हुई लूट

14 अक्टूबर: अमर भवन चौक पर नकली पुलिस बनकर एमपी के मंदसौर जिले के पिंचला गांव निवासी लक्ष्मीनारायण शर्मा से 50 हजार लूट लिए।

28 सितंबर 2018: 4 नकली पुलिस वालों ने आगरा के लक्ष्मीकांत और उनके बेटे सौरव से अमर भवन चौक के पास 66 हजार रुपए ठगे।

29 सितंबर 2018: सिटी थाने से करीब 100 मीटर दूर तहसील कैंप अशोक नगर के पंकज चुघ से एक लाख रुपए ठगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें