आंधी में टूटे बिजली के कई खंभे, 24 गांवों में बिजली गुल

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:40 AM IST

Panipat News - शुक्र‎वार शाम को तेज आंधी आने से अनेक जगहों पर नुकसान हुआ है। 49 गांवों में से 24 गांवों में शाम तक बिजली सप्लाई शुरू...

Sanoli News - haryana news several heavy poles of lightning in the storm electricity in 24 villages
शुक्र‎वार शाम को तेज आंधी आने से अनेक जगहों पर नुकसान हुआ है। 49 गांवों में से 24 गांवों में शाम तक बिजली सप्लाई शुरू नहीं हो सकी। 15 गांवों और खेतों में अांधी में बिजली के अाधा दर्जन खंभे व तार टूटने से कई घंटे बाद भी बिजली सप्लाई नहीं हाे सकी। इस कारण सनौली-बापौली ब्लाॅक के 24 गांवों में शुक्र‎वार देर शाम तक अंधेरा छाया रहा।

बिजली न आने से जलघर के टयूबवेल से घराें में पानी की सप्लाई भी नहीं हो सकी। बिजली विभाग की टीम बिजली लाइन को ठीक करने में जुटे हुए थे। ग्रामीण सुरेश, रोहतास, बलकार, मामन, कृष्ण, पंकज, महाबीर, सुनील, सुरेशपाल, नरेश, मोहन अादि का कहना है कि तेज आंधी से गांव में बिजली सप्लाई बाधित हो गई। कई बार बिजली विभाग को सूचित किया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इस बारे में छाजपुर सब डिविजन के एसडीओ राजेश कुमार का कहना है कि टूटी बिजली की तारें ठीक करने व खंभे जोड़ने के लिए बिजली कर्मचारियों को भेजा हुआ है। जल्द ही पूरे क्षेत्र में बिजली सप्लाई शुरू हो जाएगी।

X
Sanoli News - haryana news several heavy poles of lightning in the storm electricity in 24 villages
COMMENT