दलित युवक ने पशुओं को पानी पिलाने से मना किया तो बेरहमी से की पिटाई, अर्धनग्न कर करवाया डांस

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गन्नौर (सोनीपत)। दलित युवक ने खेत में काम करने और पशुओं को पानी पिलाने से मना कर दिया तो दो दबंग युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। दबंगों ने न केवल पिटाई की बल्कि उसे अर्धनग्न करके हरियाणावी गाने पर डांस भी करवाया। मामला सोनीपत के गन्नौर कस्बे के एक गांव का है। वीडियो वायरल हुआ तो करीब एक महीने बाद अब मामला दर्ज हुआ है। 

 

पीड़ित युवक के पिता ने शिकायत में बताया है कि उसके पास दो बेटे व एक बेटी है। मेरा 19 वर्षीय बड़ा बेटा एक फैक्ट्री में काम करता था। करीब बीस दिन पहले से अपना इलाज करवाने के लिए दिल्ली में अपना मामा के घर गया हुआ है। आरोप है कि करीब महीने पहले गांव के ही जितेंद्र व मोहित नाम के दो युवक जबरदस्ती अपने खेतों में काम करवाने व पशुओं की देखरेख करने का दबाव बना रहे थे। 

 

उसने मना कर दिया तो दोनों उसे अपने खेतों में ले गए। जहां अर्धनग्न कर बुरी तरह से डंडे से पिटाई की। करीब चार घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। पूरे मामले की वीडियो भी बनाई। वायरल हुए दो वीडियो में से एक में आरोपी लाठी से पीड़ित की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में उसे अर्धनग्न हालत में हरियाणवी गाने पर डांस करवा रहे हैं। 

 

खुबडू झाल चौकी इंचार्ज संदीप सिंह ने बताया कि दो युवकों द्वारा एक युवक को पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो करीब माहभर पहले का है। पीड़ित युवक के पिता के बयान पर विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी फिलहाल फरार हैं। 

खबरें और भी हैं...