पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती: बिना हेलमेट, ट्रिपलिंग और रॉन्ग साइड ड्राइविंग करने वालों के काटे 354 चालान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को देहात क्षेत्र की तरफ रुख कर लिया। असंध चाैकी, रिफाइनरी चौक, सौदापुर रोड पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने अंडरएज, बिना हेलमेट के 111, ट्रिपलिंग के 68 और रॉन्ग साइड के 64 चालान काटे।

ट्रैफिक एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि अधिकतर सड़क हादसे देहात क्षेत्रों में होते हैं। क्योंकि देहात क्षेत्रों में वाहन चालक यातायात के नियमों का पालन नहीं करते हैं। पिछले 48 घंटे के अंदर ही दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों ने अपनी जान गंवा दी है। दोनों की मौत सिर में चोट लगने के कारण ही हुई हैं। अगर उन्होंने हेलमेट पहना होता तो उनकी जान को बचाया जा सकता था। इसके चलते तीन अलग-अलग टीमों ने देहात क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टीमों ने कुल 354 चालान काटे। अगले सात दिनों तक जीटी रोड पर दिन में और शाम को देहात क्षेत्रों में चेकिंग अभियान सख्ती से चलाया जाएगा। पहली बार चालान काटा जाएगा। दूसरी बार पकड़े जाने पर वाहन इंपाउंड करने की हिदायत भी दी जाएगी। इसके लिए संबंधित चौकी पुलिस से सहयोग भी लिया जाएगा।

चालान काटती ट्रैफिक पुलिस।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें